الصارم البتار आइकन

1.1.1 by app2app


Aug 31, 2024

الصارم البتار के बारे में

नेट के बिना दुष्ट जादूगरों का सामना करने के लिए अल-सरीम अल-बत्तर की किताब, शेख वहीद बाली

स्पर्श, जादू, ईर्ष्या और आंख के उपचार के लिए शेख वाहिद अब्द अल-सलाम बाली द्वारा नेट के बिना दुष्ट जादूगरों को संबोधित करने के लिए सख्त अल-बत्तर की पुस्तक, बिना पूर्ण के सख्त अल-बत्तर की पुस्तक इंटरनेट।

पुस्तक जादू के बारे में बात करती है, लेखक जादू की अवधारणा की परिभाषा का उल्लेख करता है, लेखक जादू के अस्तित्व पर पवित्र कुरान और सुन्नत से साक्ष्य और जादू पर विद्वानों की बातों का भी उल्लेख करता है। जादू का नियम इस्लामी कानून।

पुस्तक को कई खंडों में विभाजित किया गया है, जिसे हम आपको समझाएंगे:

पहला विषय: लेखक ने जादू की परिभाषा, भाषा में टोना, शरिया की शब्दावली में टोना, शैतान के करीब आने में टोना-टोटका के कुछ साधनों का उल्लेख किया है।

दूसरा विषय: लेखक कुरान और सुन्नत के प्रकाश में जादू का उल्लेख करता है, जिन्न और राक्षसों के अस्तित्व के सबूत, कुरान के सबूत, सुन्नत से सबूत, जादू के अस्तित्व के सबूत, पवित्र कुरान से सबूत, सुन्नत से सबूत, विद्वानों की बातें।

तीसरा विषय: लेखक जादू के विभाजन, अल-रज़ी के जादू के विभाजन, अल-राघेब के जादू के विभाजन, जादू के प्रकारों की जांच और स्पष्टीकरण का उल्लेख करता है।

चौथा विषय: लेखक का उल्लेख है कि कैसे एक जादूगर एक जिन्न लाता है?, जादू और शैतान के बीच समझौता, जादू कैसे एक जिन्न लाता है, संकेत जिसके द्वारा जादूगर जाना जाता है।

पाँचवाँ विषय: लेखक ने इस्लामी कानून में जादूगर के शासन का उल्लेख किया है, किताब के लोगों के जादूगर के शासन का, क्या जादू से जादू को भंग करना जायज़ है, क्या जादू सीखना जायज़ है, जादू, गरिमा के बीच का अंतर और चमत्कार।

छठा विषय: लेखक ने जादू की अमान्यता, अलगाव जादू, अलगाव जादू के लक्षण, अलगाव का जादू कैसे होता है, अलगाव जादू के इलाज के लिए मॉडल, प्रेम जादू, प्रेम जादू के लक्षण, प्रेम जादू कैसे होता है, के विपरीत प्रभाव का उल्लेख किया है। प्रेम जादू, प्रेम जादू के कारण, जादू हलाल है, उपचार प्रेम का जादू।

सातवाँ विषय : लेखक ने अपनी पत्नी से बंधा हुआ उसका व्यवहार, पुरुष में बन्धन कैसे होता है, स्त्री का बंधन, बन्धन का उपचार, बंधन और नपुंसकता और नपुंसकता के बीच अंतर कैसे किया जाता है, का उल्लेख किया है। प्राकृतिक बाँझपन और अशुद्धता के कारण जिन्न, उलझाने का एक व्यावहारिक मॉडल, बंधन का जादू पागलपन में बदल गया।

आठवां विषय: लेखक ने किलेबंदी का उल्लेख किया है, स्नान का किला, सामूहिक प्रार्थना को बनाए रखने का किला, रात में प्रार्थना करने का किला, शौचालय में प्रवेश करते समय शरण लेने का किला, प्रार्थना में प्रवेश करते समय शरण लेने का किला, का टीकाकरण एक महिला जब उसके साथ अनुबंध करती है, प्रार्थना के साथ विवाहित जीवन का उद्घाटन, संभोग करते समय टीकाकरण।

नौवां विषय: लेखक ने आंख के उपचार का उल्लेख किया है, आंख के प्रभाव पर पवित्र कुरान से सबूत, आंख के प्रभाव पर पैगंबर सुन्नत से सबूत, की वास्तविकता के बारे में विद्वानों की बातें आंख, आंख और ईर्ष्या के बीच का अंतर।

एप्लिकेशन को इंटरनेट की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि सभी सामग्रियों को एप्लिकेशन पर अपलोड कर दिया गया है। बस इसे पहली बार डाउनलोड करें और यह आपके साथ हर समय और हर जगह काम करेगा।

अंत में, हम आपसे केवल अनदेखी में हमारे लिए प्रार्थना करने और एप्लिकेशन का मूल्यांकन करने के लिए कहते हैं ताकि हम इसे अपडेट करना जारी रख सकें

नवीनतम संस्करण 1.1.1 में नया क्या है

Last updated on Aug 31, 2024

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन الصارم البتار अपडेट 1.1.1

द्वारा डाली गई

တစ် ကောင်ဘွား

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

الصارم البتار Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

الصارم البتار स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।