الترجمة الفورية لكل اللغات بدو आइकन

10.0 4 समीक्षा


7.0 by postema


Jan 11, 2020

الترجمة الفورية لكل اللغات بدو के बारे में

सभी भाषाओं के लिए व्याख्या शब्दकोश या सभी भाषाओं के लिए व्यावसायिक एक साथ अनुवाद

आवाज और उच्चारण का अनुवाद करने की सुविधा के साथ सभी भाषाओं के लिए दुभाषिया और अनुवाद में सटीकता और व्यावसायिकता के साथ एक सरल और सरल तरीके से सभी भाषाओं के ग्रंथों को एक साथ अनुवाद करने में सक्षम बनाता है।

एक डबल और साथ-साथ व्यावसायिक अनुवाद शब्दकोश जो अरबी से अंग्रेजी और अरबी से फ्रेंच या अंग्रेजी से अरबी या स्पेनिश से अंग्रेजी या जर्मन या दुनिया भर की सभी भाषाओं का अनुवाद करने की अनुमति देता है और इसके विपरीत अंग्रेजी से अरबी में एक पेशेवर तरीके से अनुवाद भी करता है, जहां शब्दों का सुझाव दिया जाता है। ।

सभी भाषाओं के लिए व्यावसायिक एक साथ अनुवाद - सभी भाषाओं के लिए नए बोले जाने वाले अनुवादक 2020, अरबी-फ्रांसीसी अनुवाद और शब्द और वाक्य का अरबी-अंग्रेजी अनुवाद जिसमें आप अनुवाद करना चाहते हैं। इसमें सभी भाषाओं में अनुवादित शब्दों के उच्चारण, शब्दों का संस्मरण और किसी भी समय संदर्भ और साथ ही साथ अनुवाद 2020 भी शामिल हैं।

सभी भाषाओं के लिए एक साथ अनुवाद या सभी भाषाओं के पेशेवर एक साथ अनुवाद का अनुवाद - बोलने वाला अनुवादक एक ऐसा अनुप्रयोग है जो अरबी से फ्रेंच या इंटरनेट के बिना इसके विपरीत शब्दों का अनुवाद करता है। इसमें 50 हज़ार से अधिक शब्द शामिल हैं, जो फ्रेंच, अरबी, अंग्रेजी, जर्मन और स्पैनिश में सबसे आम है जो आपको दैनिक पाठ और मूल शब्दों का अनुवाद करने में मदद करता है और आपके अध्ययन में मदद करता है, यह शब्दकोश उन छात्रों के लिए बहुत उपयोगी है जो फ्रेंच या अंग्रेजी, जर्मन और स्पेनिश का दूसरी भाषा के रूप में अध्ययन करते हैं और फ्रेंच भाषा का अध्ययन करने में रुचि रखने वाले सभी लोगों के लिए। या अध्ययन या रोजमर्रा की जिंदगी में अंग्रेजी

आवेदन 50 से अधिक भाषाओं में अनुवाद करता है

नेट के बिना सभी भाषाओं की व्याख्या एक ऐसा अनुप्रयोग है जो आपको कई भाषाओं में अनुवाद करने में सक्षम बनाता है जिसे आप परिभाषित कर सकते हैं कि आप अरबी से अंग्रेज़ी में अनुवाद कर सकते हैं या तुर्की से अरबी में अनुवाद या कोरियाई से अरबी में अनुवाद कर सकते हैं।

एप्लिकेशन आवाज और बोलकर अनुवाद करने की सुविधा भी प्रदान करता है, और एप्लिकेशन उस भाषा में भाषण का अनुवाद करेगा जिसे आप चुनते हैं

आवाज अनुवाद और उच्चारण की सुविधा के साथ सभी भाषाओं के लिए दुभाषिया और सामान्य या पेशेवर उपयोगकर्ता को सटीकता और व्यावसायिकता के साथ तेज और सरल तरीके से सभी भाषाओं में ग्रंथों का तुरंत अनुवाद करने में सक्षम बनाता है।

नवीनतम संस्करण 7.0 में नया क्या है

Last updated on Jan 11, 2020

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन الترجمة الفورية لكل اللغات بدو अपडेट 7.0

द्वारा डाली गई

Nguyễn Quang Linh

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

الترجمة الفورية لكل اللغات بدو स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।