الإعجاز العلمي في القرآن زغلول आइकन

1.0 by القرآن الكريم | The Holy Quran


Jul 19, 2021

الإعجاز العلمي في القرآن زغلول के बारे में

ज़ुरहौल अल-नज्जर कुरान में वैज्ञानिक चमत्कारों के आवेदन इंटरनेट के बिना पूरा हो गया है

◦ • ● कुरान में वैज्ञानिक चमत्कार ◦ ● • Mira

, इंटरनेट के बिना कुरान, कामिल ज़ग़लौल अल-नज्जर में वैज्ञानिक चमत्कारों के अनुप्रयोग की परिभाषा।

कुरान में वैज्ञानिक चमत्कार | पवित्र कुरान

क़ुरआन में वैज्ञानिक चमत्कारों का अनुप्रयोग ज़ग़लौल अल-नज्जर की आवाज़ के साथ पूरा होता है, जिससे आप अपने मोबाइल फोन या टैबलेट डिवाइस के माध्यम से बिना इंटरनेट के क़ुरआन में वैज्ञानिक चमत्कारों की दीवार को आसानी से और आसानी से सुन सकते हैं, जिसमें कुरआन में सभी वैज्ञानिक चमत्कारों के इंटरनेट के बिना, और कुरान-एप्लिकेशन के माध्यम से आवेदन किया जा सकता है। Zaghloul El-Naggar एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर मुफ्त और उपलब्ध है। कुरआन में वैज्ञानिक चमत्कारों के आवेदन को डाउनलोड किया जा सकता है, कमल ज़ग़लौल अल-नज्जर, इंटरनेट के बिना, आराम से, कुरान में वैज्ञानिक चमत्कारों के पाठ का आनंद लेने के लिए शेख ज़ग़लौल अल-नज्जर की आवाज़ के साथ जहाँ आप चाहते हैं और इंटरनेट के बिना उच्च गुणवत्ता के साथ।

N उपयोगकर्ता को इंटरनेट के बिना क़ुरआन कामेल ज़ग़लौल अल-नज्जर में वैज्ञानिक चमत्कारों के अनुप्रयोग को स्थापित करने की आवश्यकता क्यों है?

यदि आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट ईश्वर की याद से भरा हो, और अगर आपको कुरान के पाठ में शेख ज़ग़लौल अल-नज्जर को सुनना अच्छा लगता है, तो क़ुरआन कामेल ज़ग़हल अल-नज्जर में वैज्ञानिक चमत्कारों के आवेदन के बिना इंटरनेट के वैज्ञानिक चमत्कारों के सूरमाओं को डाउनलोड करने के लिए आपको प्रदान करता है। नेट।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से एप्लिकेशन को आसानी से इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख ज़गलौल अल-नज्जर की सरल आवाज़ के साथ कुरान में वैज्ञानिक चमत्कार को सुन सकेंगे।

ज़ग़लौल अल-नज्जर की आवाज़ के साथ कुरान में वैज्ञानिक चमत्कारों के कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी से और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। ज़ुर्हौल अल-नज्जर की आवाज़ के साथ क़ुरआन में वैज्ञानिक चमत्कारों को डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम को डाउनलोड करने, स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने से लेकर शुरू करने तक, आपको कोई कठिनाई नहीं होगी, और इसका उपयोग कुरआन में वैज्ञानिक चमत्कारों के सुरों को सुनने के लिए किया जाएगा।

एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के बाद, आप कुरान में वैज्ञानिक चमत्कारों के सुरों को शेख ज़गलौल अल-नज्जर की आवाज़ के साथ बिना किसी भी समय और कहीं भी आसानी से बिना इंटरनेट के सुन सकते हैं।

An बिना इंटरनेट के कुरआन, कामिल ज़घौल अल-नज्जर में वैज्ञानिक चमत्कार के आवेदन कैसे डाउनलोड करें without3

आप निम्नलिखित चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद ज़ुर्हौल अल-नज्जर की आवाज़ के साथ कुरान में वैज्ञानिक चमत्कार डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं:

✔ स्टोर पर जाएँ और कार्यक्रम की खोज करें (कुरआन में वैज्ञानिक चमत्कार, बिना इंटरनेट के कामेल ज़घौल अल-नज्जर)

✔ (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरान 3 का पाठ करने में शेख ज़ग़लौल अल-नज्जर के साथ एक अद्वितीय अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

, कुरान, ज़ग़लौल अल-नज्जर में वैज्ञानिक चमत्कार लागू करने के लाभ

अब आप आसानी से आवेदन का उपयोग कर सकते हैं और शेख ज़गौल-अल-नज्जर की आवाज़ के साथ क़ुरआन में वैज्ञानिक चमत्कारों के सुरों को सुन सकते हैं और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति को जी सकते हैं जिसमें आप कुरान में वैज्ञानिक चमत्कारों के अर्थों में तल्लीन करते हैं जो शेख ज़गौल-अल-नजराज की आवाज़ का आनंद ले रहे हैं।

अब संकोच न करें और एप्लिकेशन डाउनलोड करें और इंटरनेट के बिना कुरआन, कामिल ज़घौल अल-नज्जर में वैज्ञानिक चमत्कार के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम की लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे क़ुरान में वैज्ञानिक चमत्कार कार्यक्रम से ज़गहौल अल-नज्जर की आवाज़ के साथ लाभ उठाएं और इसकी विशेषताओं का आनंद लें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है जो डिवाइस पर एक साधारण स्थान पर कब्जा कर लेता है।

और अगर आपको शेख मुहम्मद अल-तबलावी, शेख अब्दुल बासित अब्दुल-समद, शेख खलील अल-होसरी और शेखों के अन्य नक्षत्रों की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान सुनना पसंद है, या यदि आप इंटन के नियम सीखना चाहते हैं या सबसे मजबूत ध्वनि शरिया पेपर जानना चाहते हैं, तो एक नज़र लेने में संकोच न करें। उपयोगकर्ताओं को मुफ्त और आसान के लिए उपलब्ध है।

, अंत में, अगर आपको इंटरनेट के बिना क़ुरआन, कमल ज़ग़लौल अल-नज्जर में वैज्ञानिक चमत्कारों का आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और हमसे अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

✔ आप आवेदन में ही विकल्प (आवेदन मूल्यांकन) के माध्यम से मुफ्त में 𝔪𝔭3 के लिए इंटरनेट के बिना, कुरान, कमल ज़गहौल अल-नज्जर में वैज्ञानिक चमत्कार के कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे। 😍

हम सर्वशक्तिमान से हमें और आपको क्षमा करने के लिए कहते हैं

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Jul 19, 2021

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन الإعجاز العلمي في القرآن زغلول अपडेट 1.0

द्वारा डाली गई

Naif Abdalh

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

Available on

الإعجاز العلمي في القرآن زغلول Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

الإعجاز العلمي في القرآن زغلول स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।