اذكار | الأربعون النووية كاملة आइकन

9.0 by Master.Eg


Sep 25, 2023

اذكار | الأربعون النووية كاملة के बारे में

परमाणु इमाम के चालीस परमाणु ध्वनि के साथ इंटरनेट के बिना प्रामाणिक हदीसों में से एक है

🔸 नवावी फोर्टी एप्लिकेशन एक ऐसा एप्लिकेशन है जिसमें पैगंबर की प्रामाणिक हदीसों में से इमाम अल-नवावी की पुस्तक "द फोर्टी न्यूक्लियर" से पैगंबर की 42 महान हदीसें शामिल हैं।

नेट के बिना स्पष्टीकरण के साथ चालीस परमाणु हदीसें

चालीस परमाणु हदीसों की व्याख्या

हदीस चालीस परमाणु ऑडियो

व्याख्या के साथ चालीस परमाणु

इंटरनेट के बिना परमाणु चालीस

मुस्लिम के किले के अलावा मुस्लिम की याद पूरी

जाल के बिना क़िबला की दिशा निर्धारित करें

नेट के बिना चालीस परमाणु पुस्तक

भगवान के नाम

डिजिटल माला

🔸 परमाणु हदीसों के अनुप्रयोग की विशेषताएं 🔸

🔸 एक निश्चित हदीस को दोहराना

🔸 हदीस सुनें या हदीस को एक ही स्थान पर व्याख्या के साथ पढ़ें

★ एप्लिकेशन की विशेषता इस तथ्य से है कि इसमें बहुत सारी यादें शामिल हैं, जिसमें पूरी सुबह और शाम की यादें, साथ ही मुस्लिम के किले की यादें, और किताब और सुन्नत से कई धार्मिक प्रार्थनाएं शामिल हैं, जिनके बिना कोई भी मुसलमानों के बिना नहीं कर सकता है।

★ सुबह और शाम के स्मरण आवेदन में वे स्मरण शामिल हैं जो मुसलमान अपने दैनिक जीवन में हर सुबह और शाम को दोहराते हैं, जो हमारे दैनिक जीवन में सुबह और शाम बिल्कुल अपरिहार्य हैं।

★ एप्लिकेशन में पैगंबर की बयालीस महान हदीसें शामिल हैं, जिन्हें एकत्र किया गया है: इमाम अल-नवावी, जिन्होंने उन्हें प्रामाणिक होने के लिए एकत्र करने के लिए प्रतिबद्ध किया था, और अल-नवावी ने चालीस के अपने संग्रह का कारण बताया, और उन्होंने कहा: "कुछ विद्वानों ने धर्म के मूल सिद्धांतों में चालीस को इकट्ठा किया, उनमें से कुछ ने शाखाओं में और कुछ ने जिहाद में, और कुछ ने तपस्या में और कुछ ने उपदेश में, और ये सभी अच्छे उद्देश्य हैं, भगवान उन लोगों से प्रसन्न हो सकते हैं जो उन्हें ढूंढते हैं।

★ मुस्लिम स्मरण आवेदन को मुस्लिम का दैनिक आवेदन माना जाता है, जैसे सुबह और शाम का स्मरण दिन और रात के दौरान मुस्लिम का किला होता है, क्योंकि यह मुसलमान को हर चीज से मजबूत करता है और उसे भगवान के करीब लाता है और उसे अच्छे कर्म अर्जित कराता है।

धिक्कार मुसलमानों की ढाल है क्योंकि सुबह की याद मुसलमानों की ढाल है और उन्हें सभी जादू, ईर्ष्या या कार्रवाई से बचाती है।

नवावी चालीस सभी प्रामाणिक हदीसें हैं:

इमाम अल-नवावी इसके बारे में कहते हैं: विद्वान कर्मों के गुणों के संबंध में कमजोर हदीस के साथ काम करने की अनुमति पर सहमत हुए हैं, और फिर भी मैं इस हदीस पर भरोसा नहीं करता, बल्कि उनके कथन पर भरोसा करता हूं, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उन्हें प्रामाणिक हदीसों में शांति प्रदान करें: "तुम्हारे बीच के गवाह को अनुपस्थित को सूचित करने दें।"

नवावी फोर्टी एक पाठ है जिसमें याह्या बिन शराफ अल-नवावी द्वारा संकलित 42 सम्मानजनक हदीसें शामिल हैं, जिनमें से सभी प्रामाणिक हदीसें हैं, जो कि इमाम अल-नवावी, ईश्वर की दया हो, उत्सुक थे।

एप्लिकेशन में फोर्टी न्यूक्लियर हदीथ शामिल हैं, जो 42 न्यूक्लियर हदीस हैं, और न्यूक्लियर हदीसों को आप प्रत्येक हदीथ के लिए अलग से सुन सकते हैं। आप न्यूक्लियर चालीस हदीसों की व्याख्या भी पढ़ सकते हैं।

श्रोता और पाठक के लिए एप्लिकेशन का आसानी से उपयोग करना आसान बनाने के लिए

पुस्तक (द फोर्टी न्यूक्लियर) अपनी विशेषताओं और फायदों में अद्वितीय है, और यह सबसे प्रमुख पुस्तकों में से एक है, क्योंकि इसमें पैगंबर की चालीस हदीसें एकत्र की गई हैं जिनमें उनके शब्दों का सारांश शामिल है, भगवान की प्रार्थना और शांति उन पर हो।

नेट के बिना स्पष्टीकरण के साथ न्यूक्लियर फोर्टी का एप्लिकेशन आपको सभी हदीसों को मुफ्त में पढ़ने की अनुमति देता है, और आप स्पष्टीकरण के साथ हदीस को भी सुन सकते हैं, क्योंकि न्यूक्लियर फोर्टी के एप्लिकेशन में नेट के बिना आवाज और लेखन के साथ ऑडियो वार्तालाप और एक ही स्थान पर स्पष्टीकरण शामिल है, और नेट के बिना न्यूक्लियर फोर्टी आपको सभी उपयोगकर्ताओं के लिए सभी हदीसों को मुफ्त में ब्राउज़ करने में सक्षम बनाता है।

नेट के बिना सही भविष्यवाणी हदीसों को जो अलग करता है वह यह है कि आप हदीसों को आवाज से या पढ़कर और चालीस परमाणु हदीसों के अनुप्रयोग के भीतर सीधे सुनकर सुन सकते हैं, चाहे चालीस परमाणु हदीसों के माध्यम से, यह सब सभी उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ़्त है।

एप्लिकेशन में नेट के बिना मुस्लिम के किले की यादें शामिल हैं और इसमें वे सभी यादें शामिल हैं जो हर मुस्लिम को चाहिए और एप्लिकेशन में एक इलेक्ट्रॉनिक माला और नेट के बिना परमाणु की चालीस हदीसें भी शामिल हैं, यह सब उच्च गुणवत्ता के नेट के बिना प्रामाणिक भविष्यवाणी हदीसों के माध्यम से होता है।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन اذكار | الأربعون النووية كاملة अपडेट 9.0

द्वारा डाली गई

Mikołaj Kowalski

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 9.0 में नया क्या है

Last updated on Sep 25, 2023

✔ القرأن الكريم كاملاً
✔ إتجاه القبلة
✔ مسبحة الكترونية
✔ اذكار متنوعة
✔ أحاديث الأربعون النووية صوت بجودة عالية
✔ إمكانية الإستماع الى الحديث أو قراءة الحديث مع التفسير فى مكان واحد
✔ سهولة البحث برقم الحديث
✔ أحاديث مرقمة ومنظمة
✔ يمكنك البحث عن أخر تحديث بكل سهولة من داخل التطبيق
✔ شرح وافى للحديث بكل تفصيل
✔ لا يحتاج الي الانترنت فهو يعمل بدون انترنت
✔ حجم صغير ومحتوى ممتاز من الداخل
✔ يدعم تكرار الأحاديث
✔ يدعم التقديم والتأخير للحديث
✔ تم اضافة شرح بالصور لطريقة التعامل مع التطبيق

अधिक दिखाएं

اذكار | الأربعون النووية كاملة स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।