ادعية العشر من ذي الحجة आइकन

5 by SARA HD


Jun 15, 2023

ادعية العشر من ذي الحجة के बारे में

धू अल-हिज्जा के दस दिनों के लिए प्रार्थनाओं के आवेदन में विभिन्न प्रार्थनाएँ शामिल हैं

अराफा के दिन के लिए सबसे सुंदर शब्द और वाक्यांश। अराफा के दिन के लिए कार्ड और पृष्ठभूमि। आप इन तस्वीरों को सोशल नेटवर्किंग साइट्स, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर साझा कर सकते हैं। हमने आपके लिए प्रार्थनाओं के आवेदन में संकलन किया है ज़ुल-हिज्जा के दस दिन जो बहुत से मुसलमान प्राप्त करना चाहते हैं, ताकि उन्हें ईद अल-अधा और विशेष रूप से अरफा के दिन के लिए बधाई संदेश के रूप में उपयोग किया जा सके। सर्वशक्तिमान ईश्वर के साथ वर्ष के सर्वश्रेष्ठ दिन, दिन की बहुत सुंदर तस्वीरें अराफा का, नया साल मुबारक हो। धू अल-हिज्जा के दस दिनों की दुआओं के आवेदन में, हम आपके लिए अराफा के दिन के बारे में सबसे खूबसूरत पोस्टर और पृष्ठभूमि पेश करते हैं, विभिन्न तस्वीरें जिनमें यह लिखा हुआ है अराफा का दिन और उस रात के उपवास का गुण, जैसा कि अराफा का दिन मुसलमानों के लिए सबसे महत्वपूर्ण दिनों का दिन माना जाता है, क्योंकि यह धुल-हिज्जा के दस दिनों में से एक है, और इसमें तीर्थयात्री अराफात पर्वत पर खड़े होते हैं जैसा कि अराफात में खड़ा होना हज की सबसे महत्वपूर्ण रस्म है, पवित्र कुरान में उस दिन की योग्यता और उस दिन के लिए ईश्वर की महिमा और श्रद्धा को जानने के बाद, निश्चित रूप से हम आज उस बारे में सभी को सूचित करना चाहेंगे, अरफा के दिन की तस्वीरों के माध्यम से, हमेशा हमारा अनुसरण करें, और अब हम आपको लम्बा नहीं करेंगे। अब हम आपके लिए अरफा के दिन की तस्वीरों का सबसे सुंदर नया पैकेज डाउनलोड करेंगे, तो हमें फॉलो करें और हमें उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा।

ज़ुल-हिज्जा में पैगंबर की सबसे अच्छी दुआएँ लिखी गई हैं, और ज़ुल-हिज्जा के दस दिनों के लिए कई दुआएँ हैं, और इसके लिए एक दुआ को अलग नहीं किया गया है, जैसे कि पहली या मौकों से दूसरी दुआएँ, इसलिए दुआएँ धुल-हिज्जा के दस दिनों के धन्य दिन उसके अनुसार हैं जो नौकर को सूट करता है और उसे अपने और अपने भगवान के बीच रखता है, बहुतों की सेहत के लिए दुआ की जाती है और किसी की पैसे की खातिर, और किसी की खातिर विवाह, जीविका, और जीवन के अन्य मामले, तो आप कर्मों, कर्मों, शब्दों और पूजा, प्रार्थनाओं और आज्ञाकारिता की बहुतायत में इन दिनों का आशीर्वाद पाएंगे। धुल-हिज्जा के दस दिन दिन हैं

धू अल-हिज्जा के महीने के पहले दस दिनों में कई गुण हैं, क्योंकि सर्वशक्तिमान ईश्वर ने उनकी पवित्र पुस्तक में उनके द्वारा शपथ ली है, और उनके दौरान अच्छे कर्म दोगुने हो जाएंगे।

हम चाहते हैं कि आप अराफा के दिन और अराफात स्टैंड के लिए समर्पित सबसे बड़ी प्रार्थनाओं को प्रकाशित करें, ताकि अराफात के दिन, ईश्वर की इच्छा, सर्वशक्तिमान, आपको जवाबी प्रार्थना से परिचित करा सके, जो तीर्थयात्री के लिए पढ़ने के लिए वांछनीय है और अराफात के दिन और धन्य रात में गैर-तीर्थयात्री, और हम आपके साथ पैगंबर मुहम्मद से सुनाई गई सबसे प्रमुख प्रार्थनाओं को साझा करते हैं, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उन्हें शांति प्रदान करें, अराफात के दिन को समर्पित, दिन पर सबसे अच्छी प्रार्थना अरफा के बारे में लिखा और उत्तर दिया गया है

अरफा की रात की दुआओं को छोटा लिखा जाता है

उसकी कब्र में मृतक की सबसे बड़ी जरूरतों में से एक उसके लिए क्षमा, दया, स्वर्ग और नरक की आग से मुक्ति के लिए प्रार्थना करने का प्रयास करना है।

मुसलमान हलाल और धन्य जीविका की तलाश के लिए सर्वशक्तिमान ईश्वर का सहारा लेता है, और मुसलमानों के लिए यह बेहतर है कि वे पारंपरिक प्रार्थनाओं के साथ सर्वशक्तिमान ईश्वर से प्रार्थना करें।

आवेदन आपको उन प्रार्थनाओं का एक सेट प्रदान करता है जो एक मुसलमान अरफा के दिन अपने मुस्लिम भाइयों को बुलाता है, और दूसरों पर इन प्रार्थनाओं का क्या पक्ष है कि वे पवित्र कुरान और पैगंबर की सुन्नत से प्रार्थनाएं हैं

अरफा के दिन की दुआ सबसे अच्छा समय है जिसमें भगवान मुस्लिम को जवाब देते हैं। अरफा का दिन धुल-हिज्जा के महीने के दिनों में से एक है और इसके नौवें दिन के साथ मेल खाता है, और इसमें तीर्थयात्री हज के महान अनुष्ठानों में से एक करते हैं, जो अराफा पर्वत पर खड़ा है।

एक मुसलमान को इसमें लगन और ईमानदारी से दुआ का ध्यान रखना चाहिए, इसलिए वह पैगंबर से सुनाई गई दुआओं को करता है

अराफा के दिन के लिए एक लंबी प्रार्थना सभी मुसलमानों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे उस दिन को याद करके, प्रार्थना करके, क्षमा मांगकर, प्रार्थना करके, कुरान पढ़कर, और गैर तीर्थयात्रियों के लिए उपवास करके उस दिन के पुण्य को जब्त करना चाहते हैं। दिन को अराफा का दिन कहा जाता था क्योंकि तीर्थयात्री अराफात पर्वत पर खड़े थे, और यह हज का एक महान अनुष्ठान है, पैगंबर के शब्दों के अनुसार, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो। भगवान उसे आशीर्वाद दें और उसे शांति प्रदान करें: " हज अरफा है।”

धू अल-हिज्जा के पहले दस दिन उन समयों में से हैं, जब भगवान, उनकी जय हो, दूसरों पर पसंद करते हैं, और इसलिए उनके दौरान अच्छे कामों का इनाम भगवान के पास अधिक होता है, जैसे कि प्रार्थना, कुरान पढ़ना, देना दान, अपने माता-पिता का आदर करना, नाते-रिश्तों को कायम रखना, नेकी का हुक्म देना और बुराई से रोकना, और दुआ करके खुदा के पास जाना।उपरोक्त नेक कामों के अलावा

ज़ुल-हिज्जा के पहले दस दिनों में कई गुण हैं, इसलिए मुसलमानों को सर्वशक्तिमान ईश्वर का शुक्रिया अदा करना चाहिए और इन महान दिनों तक पहुँचने के लिए उनकी प्रशंसा करनी चाहिए और इसके अच्छे नोट्स और महान आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए उनके दौरान प्रार्थनाओं और पूजा के कार्यों को बढ़ाना चाहिए।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन ادعية العشر من ذي الحجة अपडेट 5

द्वारा डाली गई

Trần Công Thành

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

ادعية العشر من ذي الحجة Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 5 में नया क्या है

Last updated on Jun 15, 2023

يحتوي تطبيق ادعية العشر من ذي الحجة على ادعية متنوعة

अधिक दिखाएं

ادعية العشر من ذي الحجة स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।