ادريس ابكر القران كامل بدون نت आइकन

16.0 by Master.Eg


Sep 5, 2023

ادريس ابكر القران كامل بدون نت के बारे में

कुरान पूर्ण आवाज पाठक शेख इदरिस इंटरनेट आवाज के बिना कुरान की जल्द से जल्द सस्वर पाठ

🔸आसिम के अधिकार पर हफ़्स के वर्णन के साथ पवित्र कुरान

🔸प्रतिदिन स्मरण माला

🔸 इदरीस बिन मुहम्मद अबकर, महान कुरान के पाठ करने वालों में से एक। पाठ करने वाले इदरीस अबकर का जन्म जेद्दा, सऊदी अरब में 1975 ईस्वी के अनुरूप 1395 एएच में हुआ था। शेख इदरीस अबकर शेख जायद मस्जिद के इमाम हैं, जिनमें से एक हैं अमीरात में सबसे बड़ी मस्जिदें, साथ ही सऊदी अरब साम्राज्य में कई मस्जिदों की जननी, इदरीस अबकर सबसे प्रसिद्ध पाठकों में से एक हैं, और उन्होंने छोटी उम्र से ही पवित्र कुरान को याद कर लिया था।

🔸 इदरीस मुहम्मद अबकर एक यमनी इमाम और कुरान के वाचक हैं, उनका जन्म सऊदी अरब के जेद्दा शहर में वर्ष 1395 एएच (1975 ईस्वी) में हुआ था, और शेख इदरीस अपने भाइयों में दूसरे सबसे बड़े हैं।

🔸 इदरीस बिन मुहम्मद अबकर, नोबल कुरान के पाठकों में से एक, का जन्म जेद्दा, सऊदी अरब में हुआ था

🔸 इदरीस बिन मुहम्मद अबकर का जन्म 1395 एएच में जेद्दा शहर में हुआ था। उन्होंने छोटी उम्र से ही पवित्र कुरान का अध्ययन किया था, क्योंकि उन्होंने तौहीद मस्जिद में अपना पहला चरण तब शुरू किया था जब वह आठ साल से अधिक के नहीं थे।

पहले इदरीस की आवाज़ के साथ नोबल कुरान के अनुप्रयोग की परिभाषा

पहले इदरीस की आवाज के साथ पवित्र कुरान का अनुप्रयोग आपको पवित्र कुरान के सभी सूरह को एक कार्यक्रम के माध्यम से अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से आसानी से सुनने की अनुमति देता है जिसमें पवित्र कुरान के सभी सूरह शामिल हैं। एक. android. और आप पहले इदरीस की आवाज के साथ नोबल कुरान के एप्लिकेशन को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं, ताकि आप जहां चाहें, पहले शेख इदरीस की आवाज के साथ नोबल कुरान को पढ़ने का आनंद ले सकें।

इंटरनेट इदरीस के बिना कुरान पहले आपको धिक्कार पढ़ने की अनुमति देता है

उपयोगकर्ता को पहले इदरीस की आवाज़ के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

यदि आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट ईश्वर की याद से भरा रहे, और यदि आप शेख इदरीस को पहले कुरान पढ़ने के लिए सुनने के प्रशंसक हैं, तो पहले इदरीस की आवाज के साथ नोबल कुरान का अनुप्रयोग प्रदान करता है आप इदरीस की आवाज में नोबल कुरान के सूरह को पहले एमपी3 में मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

इदरीस इंटरनेट के बिना सबसे प्रारंभिक कुरान है जिसमें दैनिक धिक्कार, पूर्ण कानूनी रुक्याह और नेट के बिना एक इलेक्ट्रॉनिक माला शामिल है।

एप्लिकेशन को खरीदने के लिए आपको पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से एप्लिकेशन को आसानी से इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख इदरीस की आवाज के साथ नोबल कुरान को आसानी से सुन सकेंगे।

इदरीस की आवाज के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस पहले बहुत सरल है, जो आपको आसानी और सहजता से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने से लेकर इदरीस की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम डाउनलोड करने और नोबल कुरान के सुरों को सुनने के लिए इसका उपयोग करने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख इदरीस की आवाज के साथ नोबल कुरान के सूरह को मुफ्त में, कभी भी और कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

इदरीस की आवाज के साथ पवित्र कुरान एप्लिकेशन को पहले एमपी3 में कैसे डाउनलोड करें

आप इसे डाउनलोड करने के बाद, इदरीस की आवाज के साथ नोबल कुरान को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं।

✔ स्टोर पर जाएँ और प्रोग्राम खोजें (पहले इदरीस की आवाज़ के साथ पूरा कुरान पढ़ा गया)

फिर आप शेख इदरीस अबकर के साथ कुरान एमपी3 सुनाने में एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

पहले नोबल कुरान इदरीस के आवेदन की विशेषताएं

अब आप आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं और शेख इदरीस अबकर की आवाज़ के साथ नोबल कुरान के सुरों को सुन सकते हैं, और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति जी सकते हैं जिसमें आप नोबल कुरान के अर्थों में गहराई से उतरते हैं, आनंद लेते हैं शेख इदरीस अबकर की आवाज़, जो आपको अपनी विशिष्ट आवाज़ से दूसरी दुनिया में ले जाती है।

संकोच न करें और अब एप्लिकेशन डाउनलोड करें और पहले इदरीस की आवाज के साथ नोबल कुरान के एप्लिकेशन के साथ एक अलग आस्था अनुभव का आनंद लें।

आप कार्यक्रम के लिंक को विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं ताकि वे पहले इदरीस की आवाज के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है सभी फोन के साथ फिट बैठता है, डिवाइस पर थोड़ी सी जगह लेता है।

और यदि आप शेख मुहम्मद अल-तबलावी, शेख अब्दुल बासित अब्दुल समद, शेख खलील अल-होसारी और शेखों के अन्य समूहों की आवाज के साथ नोबल कुरान को सुनने के प्रशंसक हैं, या यदि आप इसके प्रावधानों को सीखना चाहते हैं इंटोनेशन या सबसे मजबूत कानूनी कानूनी पेपर से परिचित हों, कृपया बेझिझक स्टोर पर हमारे बाकी एप्लिकेशन पर एक नज़र डालें, यह उपयोगकर्ताओं के लिए स्वतंत्र रूप से उपलब्ध है।

नेट के बिना कुरान करीम इदरीस अबकर एक पूरी तरह से मुफ्त एप्लिकेशन है जो आपको अपने फोन पर बड़ी जगह की आवश्यकता के बिना नेट के बिना आसानी से और आसानी से संपूर्ण कुरान इदरीस अबकर को सुनने की अनुमति देता है। इदरीस को पहले उच्च गुणवत्ता में सुनें आसानी से, एक आवेदन के माध्यम से

यदि आपको पहले इदरीस की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने का एप्लिकेशन पसंद आया था, तो उस कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और हमारे साथ अपनी राय साझा करें, क्योंकि आपकी राय अली की महिमा लिखने के बारे में है। इदरीस पहले, नेट के बिना एक संपूर्ण कुरान

✔ और आप विकल्प (ऐप मूल्यांकन) के माध्यम से पहले, मुफ्त, एमपी3 में इदरीस की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं।

इदरीस अबकर, बिना नेट के संपूर्ण कुरान, उच्च गुणवत्ता में, जिससे आपके लिए सुनना आसान हो जाता है

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन ادريس ابكر القران كامل بدون نت अपडेट 16.0

द्वारा डाली गई

Luiz Davi Ferreira

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 16.0 में नया क्या है

Last updated on Sep 5, 2023

✔ يدعم البحث عن أى اسم سورة من سور القرأن
✔ يدعم خاصية التكرار المستمر
✔ يدعم تقديم وتأخير مقطع الصوت
✔ أضافة ملفات صوتية عالية الوضوح
✔ التطبيق يدعم اللغة العربية والإنجليزية
✔ لا يحتاج الى الانترنت اثناء الاستماع

अधिक दिखाएं

ادريس ابكر القران كامل بدون نت स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।