إدريس أبكر قران كريم - بدون نت के बारे में

इंटरनेट के बिना और उच्च गुणवत्ता 2024 में, पाठक शेख इदरीस अबकर की आवाज़ में पवित्र कुरान का अनुप्रयोग।

इंटरनेट के बिना और उच्च गुणवत्ता में, पाठक शेख इदरीस अबकर की आवाज़ में पवित्र कुरान पाठ के अनुप्रयोग की परिभाषा

एप्लिकेशन "इंटरनेट के बिना और उच्च गुणवत्ता में इदरीस अबकर की आवाज में पवित्र कुरान का पाठ" एक विशिष्ट एप्लिकेशन है जो आपको किसी भी समय शेख इदरीस अबकर की आवाज में पवित्र कुरान सुनने में सक्षम बनाता है। इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता के बिना और उच्च गुणवत्ता में। एप्लिकेशन एक व्यापक उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है, क्योंकि इसमें कई उपयोगी सुविधाएं शामिल हैं।

ऑडियो पाठ के अलावा, एप्लिकेशन में पवित्र कुरान का लिखित पाठ शामिल है, जो आपको शेख इदरीस अबकर की आवाज सुनते हुए छंद पढ़ने की अनुमति देता है। यह सुविधा आपको पाठ का अनुसरण करने, अर्थों को बेहतर ढंग से समझने और आपके धार्मिक अनुभव को बढ़ाने में मदद करती है।

लिखित कुरान के अलावा, एप्लिकेशन में धिक्कार और प्रार्थनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला भी शामिल है जिनका आप इंटरनेट के बिना अपने दैनिक जीवन में लाभ उठा सकते हैं। आप एप्लिकेशन के माध्यम से इन स्मरणों और प्रार्थनाओं तक आसानी से पहुंच सकते हैं, जो आपको भगवान के साथ अपने संबंध को मजबूत करने और आपकी आध्यात्मिकता को बढ़ाने में मदद करता है।

एप्लिकेशन की अन्य विशेषताओं में किबला की दिशा निर्धारित करना शामिल है जिससे आप जहां भी हों वहां प्रार्थना करना आसान हो जाता है। एप्लिकेशन में स्तुति के लिए एक माला भी शामिल है, जिसका उपयोग आप किसी भी समय भगवान को याद करने और स्तुति करने के लिए कर सकते हैं। इसके अलावा, एप्लिकेशन पवित्र कुरान के सभी सूरह, भगवान के सबसे सुंदर नाम, शरिया रुक्याह, मुस्लिम किले और चालीस नवावी के बारे में व्यापक जानकारी प्रदान करता है, जो आपको धार्मिक ज्ञान से लाभ उठाने और अपनी समझ विकसित करने में मदद करता है। इस्लाम और इंटरनेट के बिना ये सभी सुविधाएँ।

प्रार्थना के बाद, ऐप आपको ईश्वर से लगातार जुड़े रहने और व्यक्तिगत आध्यात्मिकता को बढ़ाने में मदद करने के लिए अलर्ट और धिक्कार प्रदान करता है। यह सुविधा आपको प्रार्थना करने के बाद महत्वपूर्ण धिक्कार और प्रार्थनाओं की याद दिलाने के लिए डिज़ाइन की गई है।

उपयोगकर्ता को इंटरनेट के बिना वाचक शेख इदरीस अबकर की आवाज के साथ पवित्र कुरान के एप्लिकेशन को इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

यदि आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट ईश्वर की याद से भरा रहे, और यदि आप शेख इदरीस अबकर को कुरान पढ़ते हुए सुनने के प्रशंसक हैं, तो इदरीस अबकर की आवाज में पवित्र कुरान एप्लिकेशन आपको यह सब प्रदान करता है। इदरीस अबकर की आवाज में पवित्र कुरान के सूरह एमपी3 निःशुल्क।

एप्लिकेशन को खरीदने के लिए आपको पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से एप्लिकेशन को आसानी से इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख इदरीस अबकर की आवाज़ में पवित्र कुरान को बहुत सरलता से सुन पाएंगे।

इदरीस अबकर की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और सुविधा के साथ कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने से लेकर पवित्र कुरान के सूरह सुनने तक किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख इदरीस अबकर की आवाज़ में पवित्र कुरान के सुरों को मुफ्त में, कभी भी और कहीं भी, आसानी से, बिना इंटरनेट के और उच्च गुणवत्ता में सुन सकते हैं।

संक्षेप में, इंटरनेट के बिना इदरीस अबकर की आवाज में पवित्र कुरान के पाठ का अनुप्रयोग आपको शेख इदरीस अबकर की आवाज में पवित्र कुरान को सुनने, उसे पढ़ने के लिए एक व्यापक और उपयोगी अनुभव प्रदान करता है। स्मरण और दुआएँ पढ़ना, और इंटरनेट के बिना अन्य सुविधाओं से लाभ उठाना, जैसे कि क़िबला की दिशा निर्धारित करना और उसकी स्तुति करने के लिए माला, कुरान के सूरह के बारे में व्यापक जानकारी प्रदान करने के अलावा।" और ईश्वर के सबसे सुंदर नाम, शरिया रुक्याह, मुस्लिम किला, और फोर्टी एन-नवावी। यह एप्लिकेशन आपकी आध्यात्मिक यात्रा में आपका समर्थन करता है और आपको इस्लामी धर्म में आपके व्यक्तिगत विकास के लिए पवित्र कुरान, स्मरण, प्रार्थना और धार्मिक ज्ञान का अधिकतम लाभ उठाने में मदद करता है।

एप्लिकेशन निम्नलिखित भाषाओं में उपलब्ध है: अरबी, अंग्रेजी, फ्रेंच, जर्मन, स्पेनिश, इतालवी, उर्दू, फारसी, हिंदी, डच, स्वीडिश और तुर्की।

अब आप आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं और शेख इदरीस अबकर की आवाज़ में पवित्र कुरान के सुरों को सुन सकते हैं, और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति जी सकते हैं जिसमें आप पवित्र कुरान के अर्थों में गहराई से उतरते हैं। शेख इदरीस अबकर की आवाज़ का आनंद ले रहे हैं, जो अपनी विशिष्ट आवाज़ से आपको दूसरी दुनिया में ले जाते हैं।

संकोच न करें और अब एप्लिकेशन डाउनलोड करें और इंटरनेट के बिना और उच्च गुणवत्ता में इदरीस अबकर की आवाज में पवित्र कुरान के एप्लिकेशन के साथ एक अलग आस्था अनुभव का आनंद लें।

अंत में, यदि आपको इदरीस अबकर की आवाज़ में पवित्र कुरान का अनुप्रयोग पसंद आया, तो कार्यक्रम का मूल्यांकन करने और हमारे साथ अपनी राय साझा करने में संकोच न करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

आप एप्लिकेशन में ही स्थित (एप्लिकेशन मूल्यांकन) विकल्प के माध्यम से, ऑफ़लाइन, एमपी 3, पाठक शेख इदरीस अबकर की आवाज के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन إدريس أبكر قران كريم - بدون نت अपडेट 2.0.0

द्वारा डाली गई

Jonatan Dominoni

Android ज़रूरी है

Android 6.0+

Available on

إدريس أبكر قران كريم - بدون نت Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 2.0.0 में नया क्या है

Last updated on Oct 5, 2024

- Enjoy high-quality recitation of the entire Quran, available offline.
- Read the written text of the Quran along with the audio recitation.
- Access comprehensive tafsir of the verses without needing an internet connection.
- Read a variety of stories about the prophets and companions.
- Access a collection of useful adhkar and duas to enhance your spirituality.

अधिक दिखाएं

إدريس أبكر قران كريم - بدون نت स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।