أوضح المسالك إلى ألفية ابن مال आइकन

1.2 by EL ISSAOUI


Nov 25, 2019

أوضح المسالك إلى ألفية ابن مال के बारे में

पथ Alfiya इब्न हिशाम अल अंसारी को समझाया

स्तुति अल्लाह के लिए हो सकता है, और शांति और आशीर्वाद अल्लाह के दूत पर हो, और अपने परिवार और साथियों और अनुयायियों, या तो:

Alfiya बोर्ड अरबी व्याकरण और जाली नंबर नौ सौ और आठ वजन Bhralrdz या विभाजन पर शुद्धतम अस्सी बीटा में जल निकासी व्यवस्था के सबसे नियम भी शामिल है।

अरबी व्याकरण, Vmutiroa सहेजें Alfiya अधिक अन्य Matoun व्याकरण के छात्रों के बीच प्राप्त Alfiya व्यापक स्वीकृति और क्या Alfiya विशेषता में बताया गया है, संगठित और शब्दों में आसान और व्याकरण के नियमों और बनावट व्यवस्था विषयों के साथ रूपात्मक संक्षेप में ले जैसे, इन विषयों में से हर एक के लिए आटा की शहादत।

Kthert स्पष्टीकरण उनमें से Alfiya मालिक स्वयं का बेटा है, इब्न अकील और इब्न हिशाम अंसारी Suyuti और ​​इब्न Uthaymeen और दूसरों, हम आपको सबसे प्रसिद्ध जो Alfiya इब्न हिशाम अल अंसारी को पथ समझाया को चुना है, यह एक किताब एक स्पष्टीकरण मिलेनियम बेटा "पथ Alfiya को समझाया" है सबसे अधिक प्रचलित मालिक है, यह सीमित Balnho के अपने ज्ञान था, यह यह मुश्किल Alfiya को समझने के लिए मिल सकता है, या यह हो सकता है सहस्राब्दी के कुछ पुत्र रहस्यमय मालिक वाक्यांश या पहेली की तरह है, और यह सब रास्तों व्याकरणविदों Alfiya समझाने की मांग की है, और उसके पथ में उन लोगों के स्पष्टीकरण भिन्न हो विस्तार और संक्षिप्तता के बीच है, लेकिन क्योंकि यह शिक्षार्थी के सरल विस्तार के लिए उपयुक्त नहीं था ; एक व्याख्या आसान स्पष्टीकरण आसान तरीका पता करने के लिए बनाने के लिए इब्न हिशाम अल अंसारी का काम करते हैं।

कैसे Alfiya 4 को समझाया आवेदन पथ का उपयोग करें।

• Alfiya के रास्ते समझाया 4 छोटे आवेदन आकार बहुत रुचि है, और हम Alfiya 4 के लिए स्पष्ट रास्ते के आवेदन में ध्यान में रखना, Alfiya 4 के लिए स्पष्ट रास्ते में से दरवाजे के सभी प्रवेश, जैसा कि हम अकेले प्रत्येक अनुभाग में दरवाजे विभाजित और हम डिजाइन मैदानों को ध्यान में रखना में पढ़ने की सुविधा के लिए आवेदन पथ Alfiya 4 को समझाया।

• Alfiya 4 के लिए स्पष्ट रास्ते में से आवेदन के रूप में आवेदन पथ पहली बार जब आप पढ़ने और साझा करने के विकल्प की एक सूची दिखाने के लिए Alfiya 4 को समझाया खोलने के बाद, व्यवहार में अनुभव करने के लिए की जरूरत नहीं है।

• आवेदन पथ खोलने Alfiya 4 को समझाया के बाद दरवाजे में पाल कर सकते हैं Alfiya या तो है, है ना की एक सूची खींचकर आप सूची दिखाने के लिए विशेष सहस्राब्दी दरवाजे पथ Alfiya 4 को समझाया ब्राउज़ करें।

• Alfiya 4 के लिए स्पष्ट रास्ते लागू करें आवेदन में एक और पेज को बचा सकता है Alfiya 4 को समझाया पथ के आवेदन में पढ़ने के पूरा होने की सुविधा के लिए इसे पढ़ा गया है।

• नीचे से ऊपर एल या आवेदन पथ Alfiya 4 को समझाया में ठीक इसके विपरीत से कर्षण का उपयोग कर अगले या पिछले पृष्ठ पर जा सकते हैं।

• एक बार जब आप Alfiya 4 के लिए स्पष्ट रास्ते के आवेदन में नेविगेशन मेनू खोलें आपको दिखाता है कि खोलने के दरवाजे गहरे रंग की पृष्ठभूमि है।

• एक ड्रॉप-डाउन अन्य दो बटन युक्त में एक छोटा सा दरवाजा द्वारा अग्रिम करने के लिए Osfielan युक्त सूची पर Alfiya 4 के लिए स्पष्ट रास्ते लागू करें

• दोस्तों के साथ Alfiya 4 आवेदन करने के लिए स्पष्ट रास्ते में शेयर बटन पर क्लिक नेटवर्किंग साइटों फेसबुक WhatsApp और दूसरों को साझा कर सकते हैं।

• एक बटन पथ Alfiya 4 को समझाया के आवेदन का मूल्यांकन पर क्लिक करके, एप्लीकेशन स्टोर आवेदन के लिए ले जाएगा का आकलन और अधिक अन्य अनुप्रयोगों के उत्पादन का समर्थन करने के लिए उपलब्ध है।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन أوضح المسالك إلى ألفية ابن مال अपडेट 1.2

द्वारा डाली गई

Abd Salam Ball Pool

Android ज़रूरी है

Android 3.0+

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.2 में नया क्या है

Last updated on Nov 25, 2019

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

أوضح المسالك إلى ألفية ابن مال स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।