أبو بكر الصديق _ قصص وأناشيد आइकन

1.5 by goada


May 22, 2020

أبو بكر الصديق _ قصص وأناشيد के बारे में

एप्लिकेशन में साथी अबू बक्र अल-सिद्दीक के बारे में अद्भुत कहानियां हैं, साथ ही साथ आप पर बोले गए कई मंत्र भी हैं

"अबू बक्र अल-सिद्दीक _ स्टोरीज़ एंड सॉन्ग्स" एप्लिकेशन में महान साथी अबू बक्र अल-सिद्दीक के साथ-साथ कई गाने हैं, जिनके बारे में भगवान उन्हें आशीर्वाद देते हैं।

अबू बक्र अल-सिद्दीक अब्दुल्लाह बिन ओथमैन बिन आमेर बिन अम्र बिन काब बिन साद बिन तैय्यम बिन मुरही बिन काब बिन लुए बिन ग़ालिब, रसूल मुहम्मद, ईश्वर उसे आशीर्वाद दे और शांति प्रदान करे, अब्दुल्ला कहे जाने के बाद उसे अब्दुल्ला कहा। और अबू बक्र का वंश, भगवान उससे खुश हो सकता है, पैगंबर मुहम्मद से मिलता है - भगवान उसे आशीर्वाद दे सकता है और उसे शांति प्रदान कर सकता है - छठे दादा एक बार बिन काब में। और शांति - इस उपाधि के साथ क्योंकि वह बहुत विश्वास करता था, क्योंकि वह पहले इज़राइल और अल-मिराज की घटना में पैगंबर पर विश्वास करने वाला था, और उसके उपनामों से भी पुराने एक, मैसेंजर के रूप में - भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं - उसे उपनाम दिया क्योंकि वह खूबसूरती से सामना किया गया था।

आवेदन "अबू बक्र अल-सिद्दीक _ कहानियां और गीत" हमें महान साथी अबू बक्र अल-सिद्दीक के जीवन के बारे में कई कहानियां बताता है, जैसे कि दोस्त के घर के परिवार के बीच गहरे प्रेम की कहानी, प्रेमिका की मौत पर दोस्त कैसे हो, दोस्त और ओसामा बिन ज़ैद की सेना को इकट्ठा करने के लिए, दोस्त कुरान को इकट्ठा करने का फैसला नहीं करता है। राज्य की अध्यक्षता में मित्र, इराक को खोलने का फैसला करता है, मित्र पूछता है कि आप उमर के बारे में क्या सोचते हैं, मित्र के दिनों में अद्भुत बातें और कई अन्य कहानियां जो आपको एप्लिकेशन डाउनलोड करते समय पता चलेंगी .... साथ ही साथ कई गाने जैसे मशारी बिन राशिद अल-अफसी अबु बक्र अल-सिद्दीक, वाल के गीत के रूप में। जासर अबू बक्र को शोक नहीं करते, क्या भगवान उनसे खुश हो सकते हैं, और मैं दोस्त अबू अली की प्रशंसा में उन्हें श्रद्धांजलि देता था ...

अंतिम लेकिन कम से कम, हम आशा करते हैं कि आप हमारे आवेदन को पसंद करेंगे, और कृपया इसे पाँच सितारों (*****) के साथ क्रमबद्ध करें, कृपया एक आदेश नहीं।

Enfin et surtout, nous espérons que vous aimerez notre application, et notez-la également avec Cinq étoiles (***) et non avec une commande।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन أبو بكر الصديق _ قصص وأناشيد अपडेट 1.5

Android ज़रूरी है

4.1

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.5 में नया क्या है

Last updated on May 22, 2020

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

أبو بكر الصديق _ قصص وأناشيد स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।