آسان مال आइकन

9.1 by ShinaWeb


Apr 19, 2024

آسان مال के बारे में

आसान मॉल पेश करता है नौकरियां और जरूरतें

ईज़ी मॉल साइट और एप्लिकेशन, नौकरियों को शुरू करने, सभी प्रकार के विज्ञापनों के लिए मुफ्त आवश्यकताओं को प्रकाशित करने और नए और पुराने सामान खरीदने और बेचने के लिए एक मंच।

ईज़ी मॉल ऐप को अभी इंस्टॉल करें, अपनी सेवाओं और उत्पादों को दूसरों के सामने पेश करें या उनका व्यापार करें।

* वेबसाइट https://asanmal.ir पर आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम वाले फोन की होम स्क्रीन पर एक आसान वेब एप्लिकेशन जोड़ने के लिए गाइड

क्या आप कार खरीदना या बेचना चाह रहे हैं? क्या आप अपना घर बेचना या किराए पर देना चाहते हैं? क्या आप घर खरीदने या किराए पर लेने के लिए देख रहे हैं? क्या आप अपनी नौकरी का परिचय दूसरों को देना चाहते हैं? एक पालतू जानवर रखना चाहते हैं? क्या आप आप्रवासन की योजना बना रहे हैं और अपना सामान बेचना चाहते हैं? मोबाइल फोन, टैबलेट, घरेलू उपकरण और कम से कम समय में खरीदने या बेचने के लिए आवश्यक सभी चीजों की तलाश है?

ईज़ी मॉल ऐप आपको अपने शहर या अन्य शहरों में जो कुछ भी आप ढूंढ रहे हैं उसे आसानी से ढूंढने की अनुमति देता है।

ईज़ी मॉल में सेवाओं को प्राप्त करने और प्रदान करने के लिए, सामान खरीदने और बेचने को विभिन्न श्रेणियों में रखा जाता है, जो निम्नलिखित कार्यक्रम सुविधाओं की सूची में दिया गया है:

• वाहन: कार, कार एक्सेसरीज़, पुरानी कार, शून्य कार, कार एक्सेसरीज़ और स्पेयर पार्ट्स, भारी कार, मोटरसाइकिल, स्पेयर पार्ट्स और एक्सेसरीज़ आदि खरीदना और बेचना।

• रियल एस्टेट: अपार्टमेंट खरीदना और बेचना, गिरवी रखना और अपार्टमेंट किराए पर लेना, मकान खरीदना और बेचना, उत्तर और सभी शहरों में विला खरीदना और किराए पर लेना, सुइट किराए पर लेना, दुकानों और कार्यालयों को खरीदना और बेचना, गिरवी रखना और दुकानों और कार्यालयों को किराए पर लेना, खरीदना और बेचना जमीन और...

• इलेक्ट्रॉनिक सामान: मोबाइल फोन और टैबलेट, सभी प्रकार के सामान, सिम कार्ड और लैंडलाइन खरीदना और बेचना, कंप्यूटर और लैपटॉप खरीदना और बेचना, नेटवर्क और मॉडम उपकरण, टीवी और ऑडियो सिस्टम, कैमरा और कैमकोर्डर, सीसीटीवी कैमरा, कंसोल गेम्स और . ..

• घर से संबंधित: कालीन और मेज़पोश, फ़र्नीचर और आर्मचेयर, टेबल और कुर्सियाँ, अलमारी और साइडबोर्ड, प्रकाश उपकरण और झूमर खरीदना और बेचना, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन और डिशवॉशर, स्टोव और हुड, उपकरण खाना बनाना और भोजन करना, उपकरण खरीदना और बेचना , फूल और पौधे, आदि।

• व्यक्तिगत वस्तुएं: कपड़े, बैग और जूते, बच्चों के कपड़े और खिलौने, बच्चों के कमरे के लिए बिस्तर और फर्नीचर, गहने और स्फटिक, घड़ियां और चश्मा, सौंदर्य प्रसाधन, स्टेशनरी, पाठ्यपुस्तकें और अकादमिक किताबें खरीदना और बेचना, और ...

सेवाएं: कार और मोटरसाइकिल सेवाएं, परिवहन और फर्नीचर, समारोह और खानपान, हज्जाम की दुकान और सौंदर्य, लेखा और वित्त, खेल और कला, उपकरण किराए पर लेना, बागवानी और हरी जगह, भवन और आंतरिक सजावट सेवाएं, ग्राफिक्स और प्रिंटिंग और ...

• मनोरंजन और अवकाश: सभी प्रकार की साइकिल और स्केट, खिलौने, सभी प्रकार के संगीत वाद्ययंत्र, हस्तशिल्प, सभी प्रकार के संग्रह, यात्रा पर्यटन और टिकट आदि खरीदना और बेचना।

• औद्योगिक, वाणिज्यिक और कार्यालय: सभी प्रकार के औद्योगिक उपकरण और मशीनरी खरीदना और बेचना, औद्योगिक मशीनरी, चिकित्सा और प्रयोगशाला के सामान, वाणिज्यिक और स्टोर उपकरण, कैफे और रेस्तरां उपकरण और आपूर्ति, नागरिक और निर्माण उपकरण, कृषि और पशुधन उपकरण, उपकरण किराए पर लेना। और फिटिंग, कार्यालय की आपूर्ति, थोक और ...

• सामाजिक घटनाएँ: घटनाएँ, जानवर और खोई हुई वस्तुएँ और ...

• भर्ती और रोजगार: रेस्तरां और दुकान सेवाएं, परिवहन, विपणन और बिक्री, औद्योगिक और इंजीनियरिंग, सुरक्षा और रखवाली, नागरिक और निर्माण, चिकित्सा और स्वास्थ्य, कार्यालय और प्रबंधन, शिक्षा, कला और मीडिया, बीमा और लेखा, कानूनी और .. .

• व्यवसायों में शामिल हैं: डॉक्टर, दंत चिकित्सक, पशु चिकित्सक, क्लिनिक और चिकित्सा केंद्र, प्रयोगशाला और फार्मेसी, चिकित्सा और प्रयोगशाला उपकरण, आदि।

माल या सेवाओं के विक्रेता (सेवा या सामान और विवरण प्रदान करके) अपने विज्ञापन को उपयुक्त श्रेणी में रख सकते हैं और विज्ञापन प्रकाशित होने के बाद, वांछित श्रेणी के खरीदार विज्ञापनों के बीच अपनी सेवाओं या सामान को ढूंढ सकते हैं।

ईज़ी मॉल ऐप की कुछ विशेषताएं:

• मुफ्त विज्ञापन

• शहर के सभी विज्ञापन एक साथ देखें

• ईरान के सभी शहरों में विज्ञापनों को पंजीकृत करने और खोजने की क्षमता

• शहर और आस-पड़ोस के विज्ञापनों और उत्पाद खोज तक त्वरित पहुंच के लिए उन्नत फ़िल्टर

• प्रत्येक श्रेणी के लिए विभिन्न फ़िल्टर

• सभी नौकरियों का परिचय दें

• विविध सदस्यता योजनाएं

• नवीनतम चिकित्सा, मोटर वाहन, रियल एस्टेट, अर्थशास्त्र, प्रौद्योगिकी और गीत सामग्री देखें

• विज्ञापनों के अंदर विज्ञापन करने की क्षमता

• सीढ़ी की संभावना और विज्ञापनों की विशेषज्ञता

वेबसाइट का पता: https://www.asanmal.ir

Https://www.asanmal.com

* अभी ईज़ी मॉल ऐप इंस्टॉल करें, अपनी पहली खरीदारी या बिक्री करें *

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन آسان مال अपडेट 9.1

द्वारा डाली गई

Branyan Cervantes

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

آسان مال Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 9.1 में नया क्या है

Last updated on Apr 19, 2024

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

آسان مال स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।