עברתי לימוד תאוריה आइकन

1.1.4 by Aviv Shaal


Feb 6, 2018

עברתי לימוד תאוריה के बारे में

अध्ययन की विधि और अद्वितीय शिक्षा सिद्धांत अभ्यास प्रक्रिया सरल और कुशल के अनुकूल बनाता है - 2018

मैं शिक्षा सिद्धांत माध्यम से चला गया - विधि और एक अद्वितीय विशेष रूप से विकसित यह आसान परिवहन मंत्रालय के सिद्धांत में प्रदर्शित होने के सवाल का सबसे बड़ा पूल के साथ आसानी से सामना करने के लिए बनाने के लिए अभ्यास सीखने। विज्ञापन के बिना और पंजीकरण के बिना। इसके अलावा एडीएचडी विकलांग लिए उपयुक्त है।

अब डाउनलोड करें और आप क्या "हस्तांतरण विधि" पता चल जाएगा? बने साइट "चले गए" शिक्षा सिद्धांत के लिए इसराइल के अग्रणी साइट (नई शिक्षार्थियों के हजारों हर महीने)

शिक्षण विधि सिद्धांत ड्राइविंग लाइसेंस के लिए तेजी से और अधिक ध्यान केंद्रित जिस तरह से और नए चालक की प्रतीक्षा डिग्री प्रभावी हो गया।

विशेष सीखने सामग्री - में आरोही क्रम * वितरण उप-विषयों के जवाब का सारांश (विषय के संकेत भी शामिल है) को निशाना बनाया और सामान्य। * महान महत्व उदाहरण के लिए ठीक अध्ययन के अनुसार है: सामान्य संदर्भ चौराहे पर सड़क जंक्शन और इसलिए हस्तांतरण प्रथम नोड सीखना होगा के नियमों से प्रभावित होते हैं और उसके बाद कई अन्य देशों में से एक उदाहरण के लिए होता है।

अभ्यास की एक अनूठी विधि - पटरियों कितनी बार आप किसी भी सवाल का जवाब जब तक आप सही पर पहुँच गए हैं पहली बार जवाब देने और Tacheles क्या मायने रखता है। (समान डाउनलोड करने और देखने) और उसके अनुसार निर्देशित आप प्रभावी अभ्यास करने के लिए (मैं एक विशेष विधि था)।

प्रश्न - परिवहन मंत्रालय के प्रश्नों के एक से निश्चित रूप से (जैसे बाकी सब लेकिन यह केवल समानता) शेष सवाल यह है कि जहां सिखा रहे हैं आप, सच तेज और कुशल है। स्थानांतरण सिद्धांत शिक्षण विधि त्वरित और अद्वितीय।

अध्ययन संकेतचिह्न - कोई और अधिक बड़ा संकेत बोर्ड और थकान, कि जिस तरह से अध्ययन कर सड़क के संकेत, रास्ते में ली गई तस्वीरों में एम्बेडेड के बारे में सवाल सही ढंग से साथ यातायात संकेत और निश्चित रूप से नहीं प्रश्न जो विभिन्न मुद्दों के पांच लक्षण एक साथ कर रहे हैं, साथ ही सवालों का जवाब नहीं है। यह स्थानांतरण एप्लिकेशन को अलग

, यहाँ भी, एक विशेष विकास (अनुपात पेशेवर और सवालों का सही मिश्रण) सबसे अच्छा परिवहन मंत्रालय के सिद्धांत की कसौटी पर simulates कि - अभ्यास सिद्धांत परीक्षण करती है।

स्टाफ इच्छा सब एक मजेदार सीखने एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं, तेजी से और उपयोगी ले जाया गया। हम आगे अपने सबसे अच्छे विषय प्राप्त देखो बात सिखाया है, तुम अच्छे ड्राइवरों और सुरक्षित होने के अलावा सिद्धांत संक्रमण और पीठ सुरक्षित रूप से हमेशा परिवार और दोस्तों के इंतजार कर रहे हैं, और तुमसे प्यार करने की इजाजत दी !!!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन עברתי לימוד תאוריה अपडेट 1.1.4

Android ज़रूरी है

4.1

Available on

עברתי לימוד תאוריה Google Play प्राप्त करें

श्रेणी

शिक्षा ऐप

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.1.4 में नया क्या है

Last updated on Feb 6, 2018

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

עברתי לימוד תאוריה स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...

अन्य प्लेटफार्मों के लिए भी उपलब्ध है

खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।