Уроки  НУШ:Кольори आइकन

1.5 by UKROP INC


Jun 26, 2018

Уроки НУШ:Кольори के बारे में

सबक NUSH: छात्रों प्रथम श्रेणी के कार्यक्रम NUSH के लिए अनुकूल रंग।

preschoolers के लिए नए शैक्षिक इंटरैक्टिव खेल "यूक्रेनी भाषा का सबक: रंग" इस समय शाब्दिक अगले विषय के माध्यम से बाहर की दुनिया के लिए द्वार खोल: रंग। हम पालतू जानवर की दुकान जहां बच्चे को एक सबसे अच्छा दोस्त को खोजने के लिए सक्षम हो जाएगा की यात्रा - एक पालतू जानवर, इंद्रधनुष के हर रंग में यह rozmalyuvavshy, इसके अलावा में मुख्य रंग (लाल, पीला, नारंगी, हरा, नीला, भूरे, काले के मूल्यों का उपयोग कर, स्वतंत्र रूप से शब्दों और वाक्यों की रचना करने की कोशिश गुलाबी)।

- प्लाट rolovaya खेल

- जटिल अभ्यास (एबीसी, यूक्रेनी, यूक्रेनी वर्णमाला, पत्र, नए शब्द)

- सभी बुनियादी कौशल (उच्चारण, वर्तनी, प्राथमिक डिप्लोमा, स्मृति, ध्यान, ठीक मोटर कौशल) के विकास

- सभी उम्र और भाषा अवरोधों (यूक्रेनी भाषा, यूक्रेनी भाषा) के अभाव

- प्रासंगिक सुराग और ध्वनि

- ऑप्ट साउंडट्रैक

- बच्चों के पहेली

- घर स्कूली शिक्षा

- उज्ज्वल और सहज ज्ञान युक्त गेमप्ले

अपने बच्चे में छह स्तरों, अपने उज्ज्वल और रंगीन मिलने जानवर के साथ प्रत्येक प्रतीक्षा करें। यह रंग, तह पहेली, लापता भागों के लिए खोज, सही रंग जीव, प्रपत्र शब्दों और वाक्यों का निर्धारण करने का विकल्प की उम्मीद है। प्रत्येक व्यक्ति के स्तर "यूक्रेनी भाषा का सबक: रंग" विकसित करने और कुछ कौशल (उच्चारण, वर्तनी, प्राथमिक डिप्लोमा, स्मृति, ध्यान, ठीक मोटर कौशल, वर्णमाला, यूक्रेनी, यूक्रेनी वर्णमाला, पत्र, नया शब्द) में सुधार लाने के उद्देश्य से है। हम अपनी पहली व्याकरण, वाक्यांशों और वाक्यों का निर्माण, पढ़ना और लिखना सीख। के लिए धन्यवाद "यूक्रेनी सबक: रंग" preschoolers केवल पहचान कर सकते हैं नहीं, नाम और बहुरंगी रंग के नाम लिखते हैं, लेकिन यह भी प्राणी शास्त्र की अपनी kruhohlyad क्षेत्र का विस्तार करें।

हम घर (घर स्कूली शिक्षा) पर अध्ययन करने वाले बच्चों के लिए मूल रंगों के अध्ययन के माध्यम से प्राथमिक साक्षरता शिक्षण की एक विशेष विधि तैयार किया है। साजिश भूमिका-खेल की प्रकृति के कारण बच्चों विभिन्न स्तरों और चुनने रंगों में चुपचाप हो जाते विशेषज्ञों के माध्यम से जाने आदी।

यूक्रेनी भाषा कार्यक्रम "यूक्रेनी भाषा का सबक: रंग" सभी बुनियादी कौशल (एबीसी, यूक्रेनी, यूक्रेनी वर्णमाला, पत्र, नए शब्द, उच्चारण, वर्तनी, प्राथमिक डिप्लोमा, स्मृति, ध्यान, ठीक विकसित करने के लिए पहला व्यापक व्यायाम है गतिशीलता)। हम केवल नए शब्दों नहीं जानने के लिए, लेकिन वे एक दृश्य छवि के रूप में, शब्दों की वर्तनी याद है और पढ़ सकते हैं और पहले वाक्यांश और वाक्य निर्माण करने के लिए जानें।

"यूक्रेनी भाषा का सबक: रंग" बच्चों में ठीक मोटर कौशल है, जो एक हिरासत स्वर यंत्र और उपलब्ध ऑटिस्टिक लक्षण है विकसित मदद करता है। "यूक्रेनी भाषा का सबक: शीतल" पूर्वस्कूली बच्चों के लिए और प्रथम श्रेणी के कार्यक्रम NUSH (नया यूक्रेनी स्कूल) के छात्रों के लिए उपयुक्त है । आवेदन यूक्रेनी एक विदेशी भाषा (यूक्रेनी भाषा) के रूप में अध्ययन करने वाले बच्चों के लिए एक शिक्षण उपकरण के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन Уроки  НУШ:Кольори अपडेट 1.5

Android ज़रूरी है

6.0

Available on

Уроки  НУШ:Кольори Google Play प्राप्त करें

श्रेणी

शिक्षा ऐप

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.5 में नया क्या है

Last updated on Jun 26, 2018

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

Уроки НУШ:Кольори स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।