Тренажер ФСФР "Экзамен серии 1 आइकन

2.5.1 by ООО КЦ "Юникон"


Oct 19, 2018

Тренажер ФСФР "Экзамен серии 1 के बारे में

प्रासंगिक मुद्दों के आधार पर कार्यक्रम परीक्षा की तैयारी FSFM सीरीज 1.0

एफएसएफआर सिम्युलेटर एक कार्यक्रम है जो एफएसएफएम परीक्षा (2018) के सवालों और उत्तरों के वर्तमान सूची के आधार पर विकसित किया गया है।

सिम्युलेटर क्षमताओं:

1. प्रशिक्षण मोड: अनुक्रमिक रूप से या चुनिंदा रूप से प्रासंगिक अध्यायों पर परीक्षा प्रश्नों का अध्ययन करने के लिए डिज़ाइन किया गया। सही उत्तर का प्रदर्शन संभव है, साथ ही साथ प्रॉम्प्ट मोड को शामिल करना (जब सही उत्तर एक संक्षिप्त स्पष्टीकरण या नियामक दस्तावेजों के लिंक के साथ होते हैं, तो कार्यों को समाधान के विवरण के साथ पूरक किया जाता है और प्रश्न पाठ में कीवर्ड को हाइलाइट करने के लिए रंग योजना का उपयोग किया जाता है)।

2. परीक्षा मोड: योग्यता परीक्षा एफएफएमएस अनुकरण करने के लिए डिज़ाइन किया गया। परीक्षा परीक्षा उत्तीर्ण करते समय, सभी विषयों का एक नमूना परीक्षण मानकों के अनुपात में सभी विषयों से यादृच्छिक रूप से चुना जाता है, जिसमें प्रत्येक प्रश्न का "वज़न" ध्यान में रखा जाता है, जो एफएसएफएम प्रमाणन पारित करते समय वास्तविक योग्यता परीक्षा के आदेश से पूरी तरह से मेल खाता है। परीक्षा के लिए आवंटित समय को व्यक्तिगत रूप से कॉन्फ़िगर किया जा सकता है (डिफ़ॉल्ट रूप से - 2 घंटे)। परीक्षा पूरी होने पर, आपको परीक्षा परिणामों से परिचित होने का मौका मिलता है और आपके द्वारा दिए गए सभी सही और गलत उत्तरों की विस्तृत जानकारी मिलती है।

3. सांख्यिकी: आपके द्वारा पारित सभी परीक्षणों के परिणाम (प्रशिक्षण मोड और परीक्षा मोड में दोनों) सहेजे जाते हैं, जो आपको अलग-अलग विषयों और तिथियों के संदर्भ में प्रशिक्षण की प्रभावशीलता का और विश्लेषण करने की अनुमति देता है। आप अपने द्वारा दिए गए सभी गलत उत्तरों को देख सकते हैं, साथ ही इन सवालों का जवाब देने का प्रयास कर सकते हैं।

4. त्रुटि रेटिंग आपको याद रखने के लिए सबसे कठिन मुद्दों की पहचान करने की अनुमति देती है, ताकि आप आगे की तैयारी के दौरान उन पर विशेष ध्यान दे सकें। यह सब योग्यता परीक्षा की तैयारी की प्रक्रिया की प्रभावशीलता में योगदान देता है।

5. बुकमार्क: भविष्य में त्वरित वापसी के लिए किसी भी प्रश्न को बुकमार्क के साथ चिह्नित किया जा सकता है।

6. खोज: प्रश्नों और उत्तरों के पाठ में एक शब्द (शब्द का हिस्सा) / वाक्यांश के लिए एक खोज की जाती है।

प्रोफेसर संस्करण के एफएसएफआर सिम्युलेटर में एक सहायता मोड है जिसमें सबसे कठिन प्रश्नों के संक्षिप्त स्पष्टीकरण, साथ ही परीक्षा आधार के सभी कार्यों को हल करने की प्रगति भी शामिल है।

लाइट संस्करण में, संकेत मोड उपलब्ध नहीं है: समस्या समाधान के कोई स्पष्टीकरण और विवरण नहीं हैं, प्रश्न पाठ में कीवर्ड प्रदर्शित करने के लिए कोई रंग योजना नहीं है।

परीक्षा डेटाबेस की प्रासंगिकता लगातार बनाए रखा जाता है।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन Тренажер ФСФР "Экзамен серии 1 अपडेट 2.5.1

द्वारा डाली गई

Dyland Gaming

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 2.5.1 में नया क्या है

Last updated on Oct 19, 2018

Добавлен режим "Поиск"

अधिक दिखाएं

Тренажер ФСФР "Экзамен серии 1 स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।