Суши, пицца и бургеры Time out आइकन

1.8 by iThinkers


Jul 9, 2023

Суши, пицца и бургеры Time out के बारे में

सुशी, पिज़्ज़ा और बर्गर डिलीवरी ओडेसा टाइमआउट ऑर्डर पिज़्ज़ा, सुशी, रोल्स

आधुनिक ओडेसा आराम और दावत से जुड़ा है। आप डिलीवरी के साथ टेबल सेट कर सकते हैं: रसदार कटलेट, सुगंधित पिज्जा, साथ ही पारंपरिक सुशी और क्लासिक रोल के साथ एक बड़ा बर्गर ओडेसा आंगन की शैली में ईमानदार सभाओं के लिए एक उत्कृष्ट अतिरिक्त होगा। और गरमागरम डिनर के शौकीनों के लिए हम नूडल और पारंपरिक चावल कढा़ई के अंदाज में बनाते हैं.

हर ग्राहक का ख्याल रखना

टाइमआउट कंपनी सप्ताह के सातों दिन शहर के निवासियों और आगंतुकों से आदेश स्वीकार करने के लिए तैयार है। आप घर पर झटपट, पौष्टिक डिनर या जन्मदिन का बड़ा खाना ऑर्डर कर सकते हैं। मुख्य पृष्ठ पर, आप हमारे ग्राहकों की समीक्षा पाएंगे और सीखेंगे कि उपहार के रूप में छूट या मुख्य पाठ्यक्रम में कैसे जोड़ा जाए। डिलीवरी कई दिशाओं में काम करती है:

- चेरियोमुश्की जिला,

- कोटोव्स्की गांव,

- ओडेसा का केंद्र,

- ताइरोव क्षेत्र और अन्य।

हमारे पास सस्ते विकल्पों और शीर्ष-सूचीबद्ध भोजन के साथ एक विविध मेनू है। कैटलॉग में शामिल हैं: शोरबा में पारंपरिक ओरिएंटल नूडल्स, कड़ाही में पका हुआ चावल, ठंडे व्यंजन (सुशी) और गर्म (बर्गर, बेक्ड रोल, क्रिस्पी पिज्जा)। हम हर व्यंजन के स्वाद की परवाह करते हैं, इसलिए हम सस्ते उत्पादों या परिरक्षकों का उपयोग नहीं करते हैं। हमारे महान भोजन के स्वाद की समृद्धि टाइमआउट रेस्तरां में पेशेवर शेफ की टीम के साथ-साथ विशेष रूप से ताजा उत्पादों के उपयोग की योग्यता है।

पेटू के लिए शुभकामनाएँ

अगर आप ओडेसा में हैं तो सस्ते स्ट्रीट फूड का त्याग कर दें। टाइमआउट कंपनी हर दिन शानदार पिज्जा और कूल बर्गर के साथ हर पेटू को शामिल करने के लिए तैयार है। हम प्रस्ताव रखते हैं:

इतालवी स्वाद के साथ पिज्जा,

एक अमेरिकी चरित्र के साथ बर्गर,

विशुद्ध रूप से ओडेसा मूड के साथ नए संयोजन।

सभी अच्छी चीजों के लिए, हमारा कूल मेनू काफी सस्ता रहता है। इसलिए, जन्मदिन या किसी विशेष अवसर की प्रतीक्षा किए बिना, अपने आप को अधिक बार वास्तव में स्वादिष्ट भोजन के साथ शामिल करें।

टाइमआउट के शीर्ष प्राच्य व्यंजन

जिसने भी कम से कम एक बार ताजा सुशी या पारंपरिक जापानी शैली के रोल की कोशिश की है, वह अगले हिस्से का विरोध नहीं कर पाएगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अभी कहां हैं - कोटोव्स्की गांव में अपने घर पर, काला सागर तट पर, या शहर के केंद्र में एक कार्यालय में बैठे हैं। हम आपकी मेज पर पहुंचाएंगे:

मछली या मछली के साथ स्वच्छ सुशी,

ठंडा या गर्म रोल,

पके हुए रोल,

एक बड़ी कंपनी के लिए एक सस्ता सुशी सेट।

हमें आपके लिए नूडल्स, वोक-स्टाइल टोस्टेड राइस बनाकर भी खुशी होगी। पारंपरिक सामग्री वोक व्यंजनों को एक उज्ज्वल स्वाद प्रदान करेगी: लंबे समय तक पकाने वाला शोरबा, सोया सॉस और टोफू, साग, समुद्री भोजन और सबसे अच्छा मांस।

टाइमआउट रेस्तरां से खाना कैसे ऑर्डर करें?

ऑर्डर करने से पहले, डिलीवरी कार्ड देखें। भुगतान का समय और राशि ओडेसा के क्षेत्र के आधार पर भिन्न होती है। छूट या उपहार प्राप्त करने की शर्तों पर भी ध्यान दें। उसके बाद, मेनू की पसंद पर जाएं (हम नियमित ग्राहकों की समीक्षाओं को देखने की सलाह देते हैं)।

अब तय करें कि आपको क्या चाहिए: शोरबा या गर्म रोल के साथ नूडल्स? या आप सुशी सेट या दो पिज्जा खाने के लिए तैयार हैं? तब तक, अपना खुद का बर्गर चुनें - आप निश्चित रूप से इसे पसंद करेंगे!

नवीनतम संस्करण 1.8 में नया क्या है

Last updated on Jul 9, 2023

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन Суши, пицца и бургеры Time out अपडेट 1.8

द्वारा डाली गई

Sarang Lee

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

Суши, пицца и бургеры Time out Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

अन्य प्लेटफार्मों के लिए भी उपलब्ध है

Суши, пицца и бургеры Time out स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।