Скрижаль - Умные камеры आइकन

1.38 by SpecLab (Спецлаб)


Dec 18, 2023

Скрижаль - Умные камеры के बारे में

स्मार्ट कैमरे कनेक्ट करें और अपने टेबलेट पर बुद्धिमान वीडियो निगरानी प्राप्त करें

गोलियों के लिए!

स्मार्ट कैमरे आज पारंपरिक कैमरों की तुलना में थोड़े अधिक महंगे हैं, लेकिन वे आपको बेकार वीडियो निगरानी को एक शक्तिशाली सुरक्षा प्रणाली में बदलने की अनुमति देते हैं। आपको बस एक प्रोग्राम चाहिए, और Spetslab के इस प्रोग्राम को टैबलेट 2.0 कहा जाता है।

आप स्थानीय नेटवर्क और इंटरनेट दोनों पर आरटीएसपी के माध्यम से टैबलेट पर कोई भी आईपी कैमरा देख सकते हैं। और स्मार्ट कैमरों की मदद से जो लोगों, कारों, चेहरों आदि को पहचानते हैं। जब वे निर्दिष्ट क्षेत्र में दिखाई देंगे तो आप अलार्म ईवेंट प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

विश्लेषणात्मक वीडियो निगरानी प्रणाली टैबलेट 2.0 किसी भी एंड्रॉइड डिवाइस पर स्थापित है। अपार्टमेंट, घरों और छोटे कार्यालयों के लिए, एक टैबलेट सबसे अच्छा है - हाँ, आप अपने पास मौजूद किसी भी टैबलेट का उपयोग कर सकते हैं (जब तक कि यह काफी पुराना न हो) या इसे स्टोर के हर कोने से खरीद सकते हैं। यहां सब कुछ सस्ता और सस्ता है।

एक मानक नेटवर्क के माध्यम से (घर में कुछ भी फिर से करने की आवश्यकता नहीं है), वीडियो कैमरे इससे जुड़े होते हैं - एक ही समय में 50 टुकड़े तक। या नेटवर्क तार या वाई-फाई - सब कुछ मानक है।

स्मार्ट कैमरों के साथ, टैबलेट एक बहुत ही स्टाइलिश इवेंट-आधारित वीडियो निगरानी प्रणाली में बदल जाता है जो किसी भी इंटीरियर में अच्छी तरह फिट बैठता है। और, अगर हम पहले से ही इस तथ्य के अभ्यस्त हैं कि कृत्रिम बुद्धिमत्ता महंगी है, तो यह शायद सबसे सस्ता प्रोग्राम है जो तंत्रिका नेटवर्क का उपयोग करता है। और एक कैमरे के लिए भी मुफ्त।

और ऐसी सुरक्षा व्यवस्था का प्रभाव आज सबसे आधुनिक है। और बढ़ती आपराधिक स्थिति की परिस्थितियों में यह अत्यंत आवश्यक है।

आप प्रत्येक वीडियो कैमरा को उच्च रिज़ॉल्यूशन में पूर्ण स्क्रीन में देख सकते हैं और क्षणिक क्रियाओं का अनुसरण कर सकते हैं। लेकिन यह मुख्य बात नहीं है। भले ही कैमरों को देखने के लिए प्रदर्शित नहीं किया जाता है, सभी 50 का एक साथ विश्लेषण किया जाता है, और उनके लिए अलार्म वीडियो ईवेंट उत्पन्न होते हैं। बाकी स्क्रीन स्पेस आज की सुरक्षा - इवेंट वीडियो में सबसे महत्वपूर्ण चीज़ के लिए समर्पित है। आप चौबीसों घंटे सभी कैमरों को लाइव नहीं देखेंगे, और वैसे भी आपको वहां कोई त्वरित कार्रवाई दिखाई नहीं देगी, और दुर्लभ वीडियो संदेश जो स्क्रीन से बाहर नहीं निकलते हैं, प्रदर्शित किए जाएंगे, भले ही किसी हमलावर ने आपकी कार चुरा ली हो या बस भाग गया हो बहुत - बहुत तेज। वह पहले ही छिपा चुका है जहां कैमरा नहीं है, और आप अभी भी देखते हैं कि वह यहां कैसे पहुंचा।

और यह अब एक कोठरी में किसी प्रकार का ब्लैक बॉक्स नहीं है, जो कुछ लिख रहा है, और संभवतः फिल्मांकन कर रहा है कि आप कैसे मारे गए। अब यह एक सुरक्षा डेस्क बुक है, इसमें वह सब कुछ दिखाया गया है जो छिपा हुआ भी है। शाब्दिक अर्थों में, और भाषण की एक आकृति नहीं: टैबलेट को सादे दृष्टि में रखा गया है और लगातार काम करता है, इसकी स्क्रीन को एक नई घटना के साथ चालू करता है।

एक नज़र - और आपके सामने जो हुआ उसकी पूरी कहानी, कुछ भी उल्टा करने की आवश्यकता नहीं है। यह इतिहास है, पिछली हाल की घटनाएं जो आपको बताएगी कि जिस व्यक्ति को आप अभी देख रहे हैं वह कितना खतरनाक है। आर्थिक संकट की पृष्ठभूमि के खिलाफ अपराध की स्थिति में वृद्धि और वास्तव में बारूद को सूंघने वाले लोगों की लौटने वाली सेना की आज की स्थितियों में, यह देखना बेहतर है कि कैमरे अब क्या दिखाते हैं, लेकिन अनुपस्थिति में वे क्या पकड़ने में कामयाब रहे आपके ध्यान की।

हाल ही में महंगे न्यूरल नेटवर्क वीडियो कार्ड वाले शक्तिशाली पीसी पर आधारित क्या था, इसके सस्तेपन का रहस्य क्या है? यह आसान है, अब इन सभी क्षमताओं की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि। ऑब्जेक्ट की पहचान स्मार्ट वीडियो कैमरों पर ही की जाती है। बेशक, शक्तिशाली कंप्यूटरों की तरह उच्च गुणवत्ता नहीं है, लेकिन हम हवाई क्षेत्रों की सुरक्षा की स्थिति नहीं रखते हैं। एक घर या एक छोटे से कार्यालय के लिए जहां कठिन इलाके और खराब रोशनी की स्थिति में लंबी दूरी नहीं है, यहां तक ​​​​कि कमजोर वीडियो एनालिटिक्स, जैसा कि हमने परीक्षणों में पाया, बहुत उपयुक्त है। और Spetslab अपने शक्तिशाली तंत्रिका नेटवर्क के लिए जाना जाता है, इसलिए यह हमारे लिए आश्चर्य की बात है, हम लंबे समय तक चीनी गैजेट्स के क्षेत्र में प्रवेश नहीं करना चाहते थे। लेकिन वे आगे बढ़ रहे हैं, बेहतर हो रहे हैं - इसे स्वीकार नहीं करना कठिन है। इसके अलावा, बहुत बढ़ती अर्थव्यवस्था और एक जोरदार बढ़ते अपराध की स्थितियों में, ऐसा बजट विकल्प न केवल संपत्ति को बचाएगा, बल्कि जीवन भी बचाएगा।

नवीनतम संस्करण 1.38 में नया क्या है

Last updated on Dec 18, 2023

Переработано для целевой версии Андроид 33+

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन Скрижаль - Умные камеры अपडेट 1.38

द्वारा डाली गई

Vũ Quốc Hùng

Android ज़रूरी है

Android 7.0+

Available on

Скрижаль - Умные камеры Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

Скрижаль - Умные камеры स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।