Сборник основных правил русско आइकन

1.2 by Tovtin


Jun 18, 2023

Сборник основных правил русско के बारे में

रूसी भाषा के स्कूली पाठ्यक्रम की सरल समझ के लिए एक किताब

प्रिय माता-पिता और छात्र! छात्रों को कंप्यूटर स्क्रीन का उपयोग करके घर पर स्कूली विषयों का अध्ययन करने के लिए मजबूर किया जाता है। इसी समय, हर साल पारिवारिक शिक्षा के रूप को चुनने वाले माता-पिता की संख्या में 2,000 की वृद्धि होती है। किसी भी रूप में, प्राथमिक विद्यालय और मध्यम स्तर के बच्चों के माता-पिता को विषय के सिद्धांत की एक सुलभ प्रस्तुति की आवश्यकता होती है।

ऑनलाइन पाठों और अंतहीन होमवर्क असाइनमेंट की एक श्रृंखला में, आप मुख्य बात याद कर सकते हैं - रूसी भाषा के बुनियादी नियमों के बारे में आपके बच्चे की समझ। ज़रा सोचिए कि आप और आपका बच्चा एक किताब खोलते हैं और रूसी भाषा के प्रतीत होने वाले जटिल विषयों की एक सरल चरण-दर-चरण व्याख्या पाते हैं।

बढ़िया, है ना? मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि यह पुस्तक अब आपके हाथ में है - "बिना नियमों के सरल कदम।" वह प्राथमिक और माध्यमिक स्कूली बच्चों के लिए रूसी भाषा के सिद्धांत की सफल स्वतंत्र महारत के लिए एक सहायक है। इसमें रूसी भाषा (ध्वन्यात्मकता, morphemics, आकारिकी, वाक्यविन्यास) के वर्गों से बुनियादी विषय शामिल हैं, जिनका अध्ययन कई कक्षाओं में किया जाता है और साल-दर-साल बच्चों के लिए कठिनाइयों का कारण बनता है। नियम सरल एल्गोरिदम के रूप में प्रस्तुत किए जाते हैं जिन्हें व्यवहार में लागू किया जा सकता है।

साथ ही, चित्र-संघों की मदद से कुछ नियमों का खुलासा किया जाता है, जो सिद्धांत को लंबे समय तक बच्चे की स्मृति में पैर जमाने की अनुमति देता है। एक सुविधाजनक प्रारूप, सामंजस्यपूर्ण रूप से संयुक्त रंग और इष्टतम फ़ॉन्ट आकार पुस्तक की सामग्री के लिए सुखद जोड़ हैं।

यह ध्यान देने योग्य है कि पुस्तक का उपयोग मुख्य एक (रूसी भाषा पर पाठ्यपुस्तक, एक ऑनलाइन स्कूल के विशेष पाठ्यक्रम) के संबंध में अतिरिक्त शिक्षण साहित्य के रूप में किया जा सकता है। मुझे आशा है कि इससे नियमों की स्पष्ट व्याख्या की तलाश में कंप्यूटर और पाठ्यपुस्तक पर लगने वाले समय में कमी आएगी।

और, ज़ाहिर है, पुस्तक की सामग्री के अलावा, जो विविध शैक्षणिक अनुभव के लिए धन्यवाद प्रकट होता है, पुस्तक के निर्माण के दौरान मेरे रास्ते में मिले माता-पिता ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन Сборник основных правил русско अपडेट 1.2

द्वारा डाली गई

Samuel Fernandes

Android ज़रूरी है

Android 4.2+

Available on

Сборник основных правил русско Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.2 में नया क्या है

Last updated on Dec 7, 2021

Чистка кода

अधिक दिखाएं

Сборник основных правил русско स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।