Назад в СССР आइकन

25 by iPlanetSoft


Jan 11, 2020

Назад в СССР के बारे में

उन्होंने कहा कि सोवियत संघ में रहते थे? याद रखें कि यह कैसे किया गया था। मैं सोवियत संघ नहीं मिला? यह कैसे किया गया था पता करें।

यूएसएसआर में वापस - एक शैक्षिक प्रश्नोत्तरी जो सभी के लिए दिलचस्प होगा। जो लोग सोवियत संघ में रहते थे, वे उस गौरवशाली समय को याद करेंगे जब घास हरियाली और सूरज की रोशनी के बीच थी। और जो लोग सुनकर यूएसएसआर के बारे में जानते हैं, वे अपनी माताओं और पिता के युवाओं के देश में एक आकर्षक भ्रमण की प्रतीक्षा कर रहे हैं। प्रश्न - सबसे विविध। यहां और इतिहास, और राजनीति, और खेल, और भूगोल, और संगीत, और सिनेमा, और बहुत अधिक दिलचस्प। जैसा कि एक सोवियत फिल्म से फिल्म में कहा गया था "खुश वह है जो सही उत्तर पाता है।" और इसे खोजने के लिए आपको चार विकल्पों में से एक को चुनने की आवश्यकता है। अपने गैजेट को पकड़ो और आगे बढ़ो। अधिक सटीक रूप से, यूएसएसआर में वापस। समय रहते यात्रा करें।

पूर्णता के लिए, आपको सभी 400 प्रश्नों के विस्तृत उत्तर प्रस्तुत किए जाएंगे। कुछ उत्तर सतह पर स्थित हैं, और आप उन्हें आगे बढ़ सकते हैं। लेकिन ऐसे बहुत से कार्य हैं जिन पर अपना सिर फोड़ना काफी कठिन है। हमारे खेल को उपयोगकर्ताओं की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए डिज़ाइन किया गया है।

आप अकेले सोवियत संघ लौट सकते हैं, या आप वास्तविक विरोधियों से मुकाबला कर सकते हैं। यदि आप "सिंगल स्विमिंग" में हैं, तो जवाबों के बारे में सोचें कि आपको इसके लिए कितना समय चाहिए। कोई भी आपको प्रतिबंधित नहीं करता है। इसके अलावा, आप सोशल नेटवर्क VKontakte या Facebook के माध्यम से अपने दोस्तों की मदद का सहारा ले सकते हैं और सबसे कठिन सवाल का जवाब पा सकते हैं। वैसे, आपको सोशल नेटवर्क पर अपनी गतिविधि के लिए मुफ्त सिक्के प्राप्त होंगे, जिन्हें आप वीडियो देखकर भी कमा सकते हैं।

यदि आप ऑनलाइन खेल रहे हैं, तो याद रखें कि प्रत्येक प्रतियोगिता बहुत क्षणिक है - प्रति मिनट पांच सवाल। पहले 25 से 100 के सिक्कों पर अपना दांव लगाएं, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि एप्लिकेशन आपको प्रतिद्वंद्वी न मिल जाए। और फिर आगे बढ़ें - तेजी से जवाब दें और, अधिक महत्वपूर्ण बात, बल्कि आपके प्रतिद्वंद्वी।

नवीनतम संस्करण 25 में नया क्या है

Last updated on Jan 11, 2020

Исправлена ошибка с показом развернутых ответов.
Исправлена ошибка с начислением бесплатных монеток за просмотры видео.

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन Назад в СССР अपडेट 25

द्वारा डाली गई

Shivan Syan

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

अन्य प्लेटफार्मों के लिए भी उपलब्ध है

Назад в СССР स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।