Моя охрана - Лидер के बारे में

अपने निर्देशांक के साथ एक व्यक्ति से स्थिति अलार्म घटना स्थानांतरण.

उपयोगकर्ता के मोबाइल टर्मिनल के कामकाज सक्रिय जीपीएस (अच्छी गुणवत्ता) और मोबाइल इंटरनेट की सेवा होना चाहिए. आकांक्षी, वाईफाई की उपस्थिति सक्रिय स्थिति, और एक जीपीएस है. इन विकल्पों में आवश्यक / switchable शामिल किया जा रहा मोबाइल डिवाइस की बैटरी जीवन को बचाने के लिए हो सकता है, लेकिन यह उनके सक्रिय स्थिति की उपस्थिति स्थिति सटीकता को प्रभावित करता है कि याद किया और एक परिणाम के रूप में किया जाना चाहिए - समय सहायता.

आवेदन केंद्रीकृत नियंत्रण कक्ष अवलोकन के मौजूदा प्रणाली को पूरी तरह स्वायत्त निर्णय है और एक व्यक्ति के आगे त्वरित जानकारी प्राप्त करने और समर्थन के विशेषज्ञों के परामर्श के लिए सक्षम बनाता है, आपात स्थिति या उपयोगकर्ता के खिलाफ गैर कानूनी कार्रवाई के मामले में केंद्रीय निगरानी सुरक्षा कंपनी अलार्म संदेश के लिए आपूर्ति के लिए इसका मतलब क्या है या नहीं का उपयोग करता है कंपनी. सक्रियण एक सुरक्षा कंपनी, पते और (तुरंत कॉल आवेदन के बाद डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं) संपर्क नंबर के कार्यालय में होता है आप भी कंपनी की वेबसाइट पर जा सकते हैं, जहां "डेवलपर के बारे में" "सेटिंग", में समाहित कर रहे हैं.

इस प्रकार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है:

मुख्य कार्य - स्थान के निर्देशांक के साथ (मदद के लिए फोन) एक व्यक्ति से एक अलार्म घटना की स्थिति में भेजने के लिए. कॉल प्रसंस्करण सुरक्षा कंपनी के पूरा होने तक सक्रियण स्थिति और अलार्म से सहायता प्राप्त करने के लिए कम से कम समय लागत की संभावना बढ़ जाती है कि वास्तविक समय उपयोगकर्ता और चालक दल के जवाब में नियंत्रण आंदोलन. सीधे गोली मशीन प्रतिक्रिया पर (प्रतिक्रिया के लिए) फोन नंबर, संपर्क के पते और फोटो के उपयोगकर्ता प्रबंधक कंसोल और संरक्षण के बारे में जानकारी का एक संकेत प्रदान करता है, एक अतिरिक्त आवेदन घटना की जगह के लिए सबसे छोटा रास्ता बिछाने विकल्प भी शामिल है.

अलार्म संकेत के सफल समापन पर, "आपकी कॉल स्वीकार कर लिया है" रंग बदलने हरे रंग पर लाल पाठ के साथ बटन कॉल और नोटिस जाएगा इंगित करता है और उसके बाद आवेदन आप के बाद "स्पष्ट" और वियोग ही दूरस्थ सुरक्षा कंपनियों के साथ किया जाता है, के रूप में सामान्य मोड में अपने फोन का उपयोग करने की अनुमति देता है खनन wakeup फोन. यहां तक ​​कि मुख्य समारोह को सक्रिय किए बिना, तुरंत स्थापना के बाद उपलब्ध है जो, "रिमोट कंट्रोल पर कॉल करें" मेनू का उपयोग करें - वर्तमान स्थान (बेसमेंट, सुरंगों) की संचार गुणवत्ता या सुविधाओं के कारणों के लिए आप अलार्म संकेत गुजर की पुष्टि नहीं मिला है, तो. इसके अलावा मौजूदा संविदात्मक संबंध के मामले में एक बैकअप आवाज संचार चैनल और रिमोट पर आवेदन छोड़ने के लिए जरूरत के रूप में अन्य की तुलना में इस्तेमाल किया. विकल्प एक क्लिक में उपलब्ध है और पैसा बचाने के लिए एक फोन करना होगा जो ऑपरेटर के एक चयन प्रदान करता है.

सलाहकार आवाज समर्थन उपलब्ध कॉल सेंटर कुंजी के लिए.

अतिरिक्त कार्यक्षमता.

अनुरोध पर एक आवेदन वेंडिंग मशीनों और भुगतान टर्मिनल के ईएएस निगरानी प्रदान करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. इस तरह के एक विन्यास में आवेदन का उपयोग करने के लिए, आप नेता के कार्यालय से संपर्क करने की आवश्यकता है.

आवेदन की स्थापना.

निगरानी और परामर्श केन्द्र कंपनियों के लिए उपलब्ध समारोह कॉल स्थापित करने के बाद. "के बारे में डेवलपर" में उपलब्ध विकल्पों कंपनी की वेबसाइट और संपर्क नंबर के पास जाओ. कंपनी के कार्यालय में अनुबंध के समापन पर आयोजित सक्रिय कर रहा है कॉल बटन.

 सहायता की आवश्यकता आपात स्थिति के मामले में प्रक्रिया:

1. आप आवेदन चलाने की जरूरत है.

2. ड्रॉप डाउन मीनू क्रमशः बुलाया बटन दबा कर लाल बटन दबाओ और कॉल की पुष्टि (या रद्द करने के लिए). आप हरे और संदेश पर बटन का रंग बदलने "जब आपकी कॉल स्वीकार कर लिया है!" अपने मोबाइल डिवाइस का उपयोग जारी रख सकते हैं.

निगरानी के प्रबंधक कंसोल और गोली मशीन पर इस पल से तेजी से प्रतिक्रिया अपने स्थान और आंदोलन, साथ ही ट्रैक रिकॉर्ड किया जाएगा घटनाओं पुरालेख देखा जाएगा.

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन Моя охрана - Лидер अपडेट 1.8

द्वारा डाली गई

Ahmed Sasa

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.8 में नया क्या है

Last updated on Apr 20, 2017

- Исправление ошибок.

अधिक दिखाएं

Моя охрана - Лидер स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।