Жизнь римских императриц के बारे में

रोमन समाज के जीवन से दृश्य

ऑस्कर पियो, रोमन महारानी का जीवन

शृंखला: ऐतिहासिक गद्य

शाही रोम का इतिहास, इसकी महानता, पतन और पतन, शाही पत्नियों और मालकिनों के वर्णन के माध्यम से, जिन्होंने सरकार के मामलों में सक्रिय रूप से भाग लिया था। यह कृति जीवंत भाषा में लिखी गई है, जिसमें उस युग की ज्वलंत तस्वीरें चित्रित की गई हैं, जिसमें आधार भावनाएं सच्ची कुलीनता के साथ सह-अस्तित्व में थीं।

एन. पोपोव द्वारा इतालवी से अनुवाद (1895)

पुस्तक के कवर पर पुस्तक विक्रेता वी.आई. के प्रकाशन से "सुंदर महिलाओं द्वारा खींचे गए रथ पर हेलिओगाबालस" का चित्रण है। गुबिंस्की, सेंट पीटर्सबर्ग (1896)

यदि आपको पुस्तक पसंद आई, तो इसे कठिन न समझें - इसके बारे में अपनी समीक्षाओं में सितारे जोड़ें।

बाज़ार पर हमारे अन्य प्रकाशन देखें! 350 से अधिक पुस्तकें पहले ही प्रकाशित हो चुकी हैं! प्रकाशक की वेबसाइट http://webvo.virenter.com पर सभी पुस्तकों की सूची देखें

डिजिटल बुक्स पब्लिशिंग हाउस शास्त्रीय साहित्य के कार्यों को लोकप्रिय बनाने और शुरुआती लेखकों का समर्थन करने में लगा हुआ है। हम एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित मोबाइल उपकरणों के लिए एप्लिकेशन के रूप में किताबें प्रकाशित करते हैं। एक सरल मेनू का उपयोग करके, प्रत्येक पाठक अपने डिवाइस की विशेषताओं के अनुरूप पुस्तक के प्रदर्शन को अनुकूलित कर सकता है।

टेक्स्ट को सही ढंग से प्रदर्शित करने के लिए, आपको अपने स्मार्टफ़ोन की सेटिंग में "स्क्रीन" अनुभाग में फ़ॉन्ट आकार को सामान्य पर सेट करना होगा!

डिजिटल बुक्स द्वारा प्रकाशित पुस्तकें आकार में छोटी होती हैं और इसके लिए स्मार्टफोन और टैबलेट के संसाधनों की आवश्यकता नहीं होती है। हमारे एप्लिकेशन आपके फ़ोन से भुगतान किए गए नंबरों पर एसएमएस नहीं भेजते हैं और आपकी व्यक्तिगत जानकारी में रुचि नहीं रखते हैं।

यदि आप किताबें लिखते हैं और अपने काम को एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित मोबाइल उपकरणों के लिए एक एप्लिकेशन के रूप में देखना चाहते हैं, तो प्रकाशन गृह डिजिटल बुक्स ([email protected]) से संपर्क करें। विवरण के लिए, प्रकाशक की वेबसाइट http://webvo.virenter.com/forauthors.php देखें

यदि आप किताबें लिखते हैं और अपने काम को एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित मोबाइल उपकरणों के लिए एक एप्लिकेशन के रूप में देखना चाहते हैं, तो प्रकाशन गृह डिजिटल बुक्स ([email protected]) से संपर्क करें। विवरण के लिए, पब्लिशिंग हाउस की वेबसाइट http://www.webvo.ru/forauthors.php देखें

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन Жизнь римских императриц अपडेट 8.32

द्वारा डाली गई

Shafic Prime

Android ज़रूरी है

Android 8.0+

Available on

Жизнь римских императриц Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 8.32 में नया क्या है

Last updated on Sep 6, 2024

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

Жизнь римских императриц स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।