Дзен для мужчин. Мужские практ आइकन

7.0.0 by Nimiruda


Dec 1, 2020

Дзен для мужчин. Мужские практ के बारे में

जेन - उनके असली स्वभाव, प्रकटीकरण के ही ज्ञान। पुरुषों के लिए अभ्यास करें।

पुरुषों के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया ज़ेन एप्लिकेशन एक सफल जीवन के रहस्य को उजागर करता है। ज़ेन फॉर मेन ऐप डाउनलोड करें - यह सफलता का डाउनलोड मार्ग है। ज़ेन आत्मा, शरीर, मन के सामंजस्य की स्थिति है। झेन का विचार, प्रत्येक जाग्रत बुद्ध का स्वभाव है। जीवन का उद्देश्य किसी के वास्तविक स्वभाव को जानना है, स्वयं को जानना है।

पुरुषों के लिए ज़ेन - यह आसान सहायक आपकी उंगलियों पर हमेशा होता है। आत्म-ज्ञान का मार्ग, आपको अपने व्यक्तित्व को विकसित करने की अनुमति देता है। आत्म-ज्ञान की प्रक्रिया आत्मा के जागरण में योगदान करती है, जो ज्ञान की ओर ले जाती है - व्यक्तित्व के भीतर बुद्ध के जागरण।

अपना ज़ेन कैसे बनाएं? यह बहुत ही सरल है, पुरुषों की प्रथाओं वाले मोबाइल एप्लिकेशन के लिए ज़ेन को डाउनलोड करें, सकारात्मक सोच बनाएं और आपके पास ज़ेन के लिए एक आदमी का रास्ता होगा।

आवेदन में "ज़ेन" की स्थिति को प्राप्त करने के लिए अभ्यास शामिल हैं। हर दिन पुरुषों के लिए सबसे अच्छी पुष्टि, जैसे आत्म-प्रेम के लिए पुष्टि, धन के लिए पुष्टि, भाग्य और समृद्धि के लिए पुष्टि, शराब और निकोटीन की लत के लिए पुष्टि, पुरुषत्व के लिए पुष्टि, स्वास्थ्य के लिए पुष्टि, धन को आकर्षित करने के लिए पुष्टि और वांछित पुष्टि। आत्मविश्वास पर। आप पुष्टि ऑनलाइन बिल्कुल मुफ्त पढ़ सकते हैं। Affirmations आप अपने आप को एक मूड बनाने की अनुमति देते हैं, हर दिन के लिए सकारात्मक सोच, सकारात्मक दृष्टिकोण बनाते हैं और समेकित करते हैं, पुरुषों के दैनिक जीवन में एक ज़ेन राज्य शामिल करते हैं।

मंत्र पढ़ने और गाने से सकारात्मक सोच की शक्ति हासिल करने में मदद मिलेगी, और नकारात्मक से सफाई होगी। शक्तिशाली मंत्र आपको स्वयं के साथ काम करने में मदद करेंगे। स्वास्थ्य का मंत्र, प्रेम का मंत्र, धन और धन का मंत्र, शुद्धि का मंत्र और नकारात्मकता से बचाव, मंत्र ओम - शक्ति का मंत्र, इच्छा पूर्ति के लिए मंत्र। विभिन्न मंत्रों को पाठ प्रारूप में दर्ज किया जाता है, आपको बस दिन का मंत्र चुनना है और अभ्यास शुरू करना है - ऑनलाइन मंत्र पढ़ें। एक निश्चित समय के बाद, आप ध्यान देंगे कि मंत्रों के साथ ऋणात्मक की चिकित्सा कैसे होगी, आप शुद्धिकरण की ऊर्जा और ताकत की वृद्धि महसूस करेंगे।

एप्लिकेशन में ऊर्जा अभ्यास, परिवर्तन की प्रार्थना, वीडियो ध्यान, आभा को साफ करना, चक्रों (मानव ऊर्जा केंद्रों) के लिए मुफ्त ध्यान वीडियो, प्राचीन चिकित्सा उपचार चिकित्सा, उंगलियों के लिए योग, मुद्राएं, वास्तविकता हस्तांतरण शामिल हैं।

नवीनतम संस्करण 7.0.0 में नया क्या है

Last updated on Dec 1, 2020

мужские практики, аффирмации для разных сфер жизни, молитвы, медитации.

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन Дзен для мужчин. Мужские практ अपडेट 7.0.0

द्वारा डाली गई

István Kiss

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Дзен для мужчин. Мужские практ स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।