Детское питание меню - рецепты आइकन

2.33 by Alex Positive


Dec 8, 2019

Детское питание меню - рецепты के बारे में

बच्चों के लिए बेबी भोजन और व्यंजनों - तस्वीरों के साथ सरल और स्वादिष्ट व्यंजनों।

बच्चों को प्रतिदिन सही मात्रा में प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट और वसा प्रदान किया जाना चाहिए। इसके अलावा, बच्चे के लिए सभी आवश्यक विटामिन और तत्वों का पता लगाने के लिए यह महत्वपूर्ण है। इस कारण से, बच्चों के पोषण के लिए सभी आवश्यक विटामिनों के साथ संतुलित बच्चों की व्यंजनों का चयन करना महत्वपूर्ण है। रात के खाने के लिए अपने परिवार के पारंपरिक रूप से ताजा सब्जियों की एक सलाद परोसा जाता है, और खाना पकाने बोर्स्ट के लिए ले केवल ताजा जड़ी बूटी और गेहूं सफेद रोटी अनाज चाहें, तो आप सही खाते हैं। लेकिन बच्चे के लिए यह महत्वपूर्ण है कि भोजन भी संतुलित हो। उदाहरण के लिए, बछड़े के जिगर बच्चे के शरीर के लिए बहुत उपयोगी है, लेकिन यह द्वारा दूर नहीं किया मिलता है - व्यंजन वह अपने बच्चे को खिलाने के कर सकते हैं, केवल एक शिशु आहार सप्ताह में एक बार उपयोगी उत्पादों का ही व्यंजन शामिल होना चाहिए। इसलिए बच्चे को केवल मांस से बढ़ते शरीर के लिए एक अनिवार्य पशु प्रोटीन प्राप्त होगा, इसलिए शाकाहारी व्यंजन वाले बच्चे को न खिलाएं। डिस्बेक्टेरियोसिस को रोकने के लिए, प्रतिरक्षा को मजबूत करें और शरीर को विटामिन के साथ प्रदान करें, एक बच्चे को रोजाना डेयरी उत्पादों को खाना चाहिए। थोड़ा मक्खन और अंडे बच्चों के शरीर को विटामिन के साथ संतृप्त करने और रिक्तियों के विकास के खिलाफ सुरक्षा में मदद करेंगे।

बच्चे पोषण, गर्भवती और स्तनपान कराने वाली माताओं के पोषण, हर दिन पर बच्चों, छुट्टी व्यंजनों और बच्चों के भोजन के डिजाइन के लिए व्यंजनों के बारे में सभी, विचार विमर्श दैनिक प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट और सही मात्रा में वसा में प्रदान की जानी चाहिए .Flowers। इसके अलावा, बच्चे के लिए सभी आवश्यक विटामिन और तत्वों का पता लगाने के लिए यह महत्वपूर्ण है। इस कारण से, बच्चों के पोषण के लिए सभी आवश्यक विटामिनों के साथ संतुलित बच्चों की व्यंजनों का चयन करना महत्वपूर्ण है। रात के खाने के लिए अपने परिवार के पारंपरिक रूप से ताजा सब्जियों की एक सलाद परोसा जाता है, और खाना पकाने बोर्स्ट के लिए ले केवल ताजा जड़ी बूटी और गेहूं सफेद रोटी अनाज चाहें, तो आप सही खाते हैं। लेकिन बच्चे के लिए यह महत्वपूर्ण है कि भोजन भी संतुलित हो। उदाहरण के लिए, बछड़े के जिगर बच्चे के शरीर के लिए बहुत उपयोगी है, लेकिन यह द्वारा दूर नहीं किया मिलता है - व्यंजन वह अपने बच्चे को खिलाने के कर सकते हैं, केवल एक शिशु आहार सप्ताह में एक बार उपयोगी उत्पादों का ही व्यंजन शामिल होना चाहिए। तो अपरिहार्य के लिए पशु प्रोटीन बच्चे की बढ़ती शरीर मांस से केवल प्राप्त होगा, तो अपने बच्चे को शाकाहारी व्यंजन फ़ीड नहीं। डिस्बेक्टेरियोसिस को रोकने के लिए, प्रतिरक्षा को मजबूत करें और शरीर को विटामिन के साथ प्रदान करें, एक बच्चे को रोजाना डेयरी उत्पादों को खाना चाहिए। थोड़ा मक्खन और अंडे बच्चों के शरीर को विटामिन के साथ संतृप्त करने और रिक्तियों के विकास के खिलाफ सुरक्षा में मदद करेंगे।

बच्चे के भोजन, गर्भवती और नर्सिंग माताओं के पोषण, हर दिन बच्चों के लिए व्यंजन, उत्सव व्यंजनों और बच्चों के व्यंजनों के डिजाइन, चर्चाओं के बारे में सब कुछ।

नवीनतम संस्करण 2.33 में नया क्या है

Last updated on Dec 8, 2019

Много супер обнов

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन Детское питание меню - рецепты अपडेट 2.33

द्वारा डाली गई

Sebastian Vallejo

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Детское питание меню - рецепты स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।