«До Двери» — Работа курьером आइकन

1.47.0 by Таксопарки РФ


Jul 1, 2024

«До Двери» — Работа курьером के बारे में

वितरण सेवाओं से कनेक्शन. त्वरित भुगतान 24/7। डिलिवरी ड्राइवर की नौकरी

"टू द डोर" एप्लिकेशन - एक कूरियर के रूप में काम करना एक कूरियर का व्यक्तिगत खाता है, जिसकी बदौलत पंजीकरण, पैसे निकालना और ऑर्डर पूरा करना और भी आसान हो जाएगा!

क्या आप मॉस्को, सेंट पीटर्सबर्ग या रूस के अन्य क्षेत्रों में कूरियर के रूप में नौकरी की तलाश कर रहे हैं? क्या आप कुछ ही मिनटों में एक या अधिक डिलीवरी सेवाओं में पंजीकरण करना चाहते हैं और आज ही पैसा कमाना शुरू करना चाहते हैं?

यांडेक्स डिलीवरी, यांडेक्स फूड, ईज़ी डिलीवरी, सर्मार्केट या डिलीवरी ड्राइवर में नौकरी पाने के लिए "टू द डोर" एप्लिकेशन इंस्टॉल करें। यहां आपको उपरोक्त सभी सेवाओं के समर्थन के साथ एक स्पष्ट और सुविधाजनक व्यक्तिगत खाता मिलेगा। इसके माध्यम से आप शीघ्रता से ऑर्डर स्वीकार कर सकेंगे और अर्जित धनराशि अपने कार्ड से निकाल सकेंगे।

त्वरित कनेक्शन

"टू द डोर" हर किसी को कम से कम समय में कूरियर के रूप में काम शुरू करने की अनुमति देता है। किसी भी समर्थित डिलीवरी सेवा से कनेक्ट करना दूरस्थ रूप से होता है और इसमें 10-15 मिनट से अधिक समय नहीं लगता है। ऐसा करने के लिए, आपको कार्यालय की यात्रा करने या घंटों साक्षात्कार से गुजरने की ज़रूरत नहीं है। ऐप में ही एक सरल फॉर्म भरें और उसी दिन अपना पहला ऑर्डर लें।

तुरंत भुगतान

अपनी कार में लोकप्रिय डिलीवरी सेवाओं से जुड़कर, आप अपनी कमाई जल्दी और आसानी से निकाल सकेंगे। ऑर्डर पूरा करने के तुरंत बाद पैसा आपके बैलेंस में जमा कर दिया जाएगा और बिना किसी प्रतिबंध के आपके बैलेंस से निकाला जा सकता है। "टू द डोर" कुछ ही मिनटों में रूसी संघ में किसी भी बैंक कार्ड में स्थानांतरित करने की क्षमता प्रदान करता है। संचालन कार्यदिवसों और सप्ताहांतों पर बिना किसी देरी के किया जाता है। अपना कार्ड लिंक करें, वांछित राशि दर्ज करें और यांडेक्स या अन्य सेवाओं में कूरियर के रूप में काम करने के लिए धन प्राप्त करें। एप्लिकेशन के उपयोग के दौरान शेष राशि में परिवर्तन का इतिहास आपके खाते में उपलब्ध है।

सेवाओं का बड़ा चयन

"टू द डोर" सभी सबसे लोकप्रिय कूरियर सेवाओं का समर्थन करता है, इसकी मदद से आपको Sbermarket, Yandex डिलीवरी, Yandex Food, Easy डिलीवरी और Dostavist में कूरियर के रूप में काम करने की सुविधा मिलेगी। सभी ऑर्डर और अर्जित धनराशि तुरंत इसके इंटरफ़ेस में प्रदर्शित होते हैं। हम उपयोगकर्ताओं को ऑर्डर, भुगतान और अन्य मुद्दों से संबंधित सेवाओं के साथ बातचीत करने में मदद करते हैं।

सभी के लिए उपलब्ध

हमारा एप्लिकेशन वॉकिंग कूरियर के रूप में काम करने के लिए और उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो निजी कार का उपयोग करके कूरियर के रूप में काम तलाश रहे हैं। ऑर्डर पूरा करने के लिए कोई भी फोन या टैबलेट आपके अनुरूप होगा।

डोर टू डोर डिलीवरी का काम निम्नलिखित क्षेत्रों में उपलब्ध है: मॉस्को, मॉस्को क्षेत्र, सेंट पीटर्सबर्ग, निज़नी नोवगोरोड, क्रास्नोडार, कज़ान, येकातेरिनबर्ग, सोची, रोस्तोव-ऑन-डॉन।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन «До Двери» — Работа курьером अपडेट 1.47.0

द्वारा डाली गई

الوفي الوفي

Android ज़रूरी है

Android 7.0+

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.47.0 में नया क्या है

Last updated on Jul 1, 2024

Работа в такси

अधिक दिखाएं

«До Двери» — Работа курьером स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।