القران الكريم إبراهيم الأخضر आइकन

1.1 by Ahmad Kanaan


Jan 18, 2024

القران الكريم إبراهيم الأخضر के बारे में

क्या आप पवित्र कुरान इब्राहिम अल-अख़दर का उपयोग करना चाहते हैं, उपयोग में आसान और उच्च गुणवत्ता का?

इब्राहिम अल-अख़दर:

शेख इब्राहिम बिन अल-अख़दर अल-क़य्यम एक कुरान पाठक और एक सऊदी इमाम हैं। उनका जन्म 1364 एएच में मदीना में हुआ था। वे वहीं पले-बढ़े और इसके स्कूलों में अपनी शिक्षा प्राप्त की, जहाँ उन्होंने दार अल-हदीथ स्कूल में पढ़ाई की, फिर अल-नजाह स्कूल, वैज्ञानिक संस्थान और फिर औद्योगिक माध्यमिक विद्यालय।

उन्होंने प्रोफेसर उमर अल-हैदरी के हाथों नेक कुरान को याद किया, और उन्होंने इसे पैगंबर की मस्जिद / शेख हसन बिन इब्राहिम अल-शेयर में पाठकों के शेख को हाफ्स के कथन के अनुसार सुनाया, फिर उन्होंने पढ़ा उसके लिए सात रीडिंग

शेख जो अपने हाथों से पढ़ते और पढ़ते थे: और वह पढ़ते थे और कई शेखों के छात्र थे, जिनमें शामिल थे: शेख आमेर बिन अल-सईद ओथमान, शेख अहमद बिन अब्दुल अजीज अल-ज़ायत, और उन्होंने शेख अब्दुल फतह के अधीन भी अध्ययन किया अल-क़ादी और उन्हें दस रीडिंग पढ़ीं, और उन्होंने शेख अब्दुल्ला बिन मुहम्मद अल-घुनैमन पर सिद्धांत, न्यायशास्त्र और भाषा का अध्ययन किया।

उन्होंने कई नौकरियों और कार्यों का अभ्यास किया, जब उन्होंने औद्योगिक शिक्षा में एक शिक्षक के रूप में अपना कामकाजी जीवन शुरू किया, मदीना में नोबल कुरान को याद करने के लिए उबे बिन काब स्कूल में एक शिक्षक के रूप में, फिर ग्रैंड मस्जिद में एक इमाम के रूप में।

उसके बाद, उन्हें मदीना के इस्लामिक विश्वविद्यालय में पवित्र कुरान के कॉलेज और दावा के कॉलेज में सहायक प्रोफेसर के पद पर नियुक्त किया गया, और उन्होंने इमाम से संबद्ध इस्लामिक दाह के वैज्ञानिक संस्थान में अध्ययन किया। विश्वविद्यालय।

१४०६ एएच के बाद से और नौ साल की अवधि के लिए, उन्होंने नोबल पैगंबर की मस्जिद में इमामत में भाग लिया, और राज्य के अंदर और बाहर कई छात्रों ने रीडिंग में उनसे सीखा।

सर्वशक्तिमान ईश्वर की पुस्तक की सेवा में उनके सबसे प्रमुख प्रयासों में से एक यह है कि उन्होंने और शेखों के एक समूह ने शेख अब्दुल अजीज बिन बाज को कुरान के कॉलेज की स्थापना और इस्लामिक विश्वविद्यालय में इसमें पढ़ने के शिक्षण का सुझाव दिया। मदीना का, और वह धन्य कॉलेज था।

नोबल कुरान और सामाजिक सेवाओं को याद करने के क्षेत्र में उनकी महान गतिविधि है। वह कई समितियों और संघों के सदस्य हैं, जिनमें शामिल हैं:

कुरान याद समूह।

सामाजिक सेवाओं के लिए चैरिटेबल सोसायटी।

इस्लामिक मामलों, कॉल और मार्गदर्शन मंत्रालय द्वारा आयोजित पवित्र कुरान प्रतियोगिता के लिए स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय जूरी।

उनके पास एक मीडिया, साहित्यिक और सांस्कृतिक गतिविधि भी है, क्योंकि उन्होंने कई रेडियो और टेलीविजन एपिसोड में भाग लिया, और विभिन्न वैज्ञानिक मंचों में कई व्याख्यान दिए, साथ ही साथ इस्लामी दुनिया के अधिकांश पुस्तकालयों में कुरान की रिकॉर्डिंग और कैसेट टेप भी दिए।

यह नोबल कुरान इब्राहिम अल-अखदर का आवेदन है: आवेदन में शेख इब्राहिम अल-अखदर की आवाज के साथ नोबल कुरान शामिल है, एक सुंदर और प्यारी आवाज। और अब आप शेख द्वारा पवित्र कुरान को सुन सकते हैं इब्राहिम अल-अख़दर जब चाहें। और आप स्क्रीन के शीर्ष पर खोज टूल के माध्यम से आसानी से मनचाहा सूरा चुन सकते हैं। सरल और उपयोग में आसान एप्लिकेशन। आप किसका इंतजार कर रहे हैं, नोबल कुरान सुनने के लिए शेख इब्राहिम अल-अखदर की आवाज के साथ पूरे नोबल कुरान कार्यक्रम को डाउनलोड करें

कार्यक्रम की विशेषताएं:

* पवित्र कुरान इब्राहिम अल-अखदर कार्यक्रम

* उपयोगकर्ता के अनुकूल और आंखों के अनुकूल यूजर इंटरफेस

* ऑडियो प्लेयर तेज है और बिना किसी रुकावट के mp3

* शेख इब्राहिम अल-अखदरी की आवाज के साथ कुरान की आयतें

* कम बैटरी उपयोग

* उच्च गुणवत्ता और उच्च परिभाषा सॉफ्टवेयर।

* एप्लिकेशन को आगामी अपडेट के लिए इंटरनेट की आवश्यकता है

* लगातार अपडेट और सुंदर जोड़

* भगवान से इनाम अर्जित करने के लिए इस एप्लिकेशन को अपने दोस्तों के सर्कल के साथ साझा करें

* हमें प्रतिक्रिया भेजें और हमें रेट करें

*यह १००% मुफ़्त है

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन القران الكريم إبراهيم الأخضر अपडेट 1.1

द्वारा डाली गई

Othman Haddad

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

القران الكريم إبراهيم الأخضر Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.1 में नया क्या है

Last updated on Jan 18, 2024

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

القران الكريم إبراهيم الأخضر स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।